सलमान खान, आयुष शर्मा

सलमान खान-आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम, फेस टू फेस’ का पोस्टर रिलीज

 

सलमान खान इन दिनों अपने आनेवाली फिल्म को लेकर चर्चा में है । सलमान खान इस समय तुर्की में हैं और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इसके अलावा वह काफी समय से अपनी ही फिल्म के फिनाले की बात कर रहे हैं।

उसे अपने जीजा के साथ देखा जा सकता है। फिल्म में जहां एक तरफ सलमान लीड रोल में हैं तो दूसरी तरफ आयुष शर्मा नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं। अब फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है.

बुराई के अंत की शुरुआत

सलमान खान ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया। पोस्टर पर सलमान खान पगड़ी पहने हुए हैं और उनके गेट-अप में देखा जा सकता है। वहीं नेगेटिव रोल में आयुष शर्मा भी पूरे जोश में हैं।

पोस्टर पर सलमान और आयुष के चेहरे पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं कि फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा:- बुराई के अंत की शुरुआत। गणपति बप्पा मोरया #Antim।

प्रशंसक उत्साहित हैं

सलमान खान की फिल्म का ये पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इस दौरान फैन्स खूब कमेंट करते हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं सलमान खान को इस अवतार में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

एक और शख्स इसे पहले ही हिट बता चुका है। सलमान खान भी इस फिल्म के प्रति आकर्षित हैं क्योंकि सलमान इसमें सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे।

आपको बता दें कि महेश मांजरेकर ने आखिरी फिल्म का निर्देशन किया था। जबकि इसे सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है। साथ ही इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी।

यह भी पढ़ें :–

शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक, ये हैं 2021 के बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेता

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.