अक्षय कुमार की रक्षा बंधन

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है, नौवें दिन फिल्म इतने करोड़ पर सिमट गई।

नकारात्मक माहौल के बीच अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हुई थी। फिल्म का बहिष्कार करना पड़ा। लेकिन उनकी कहानी और अक्षय कुमार की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा। भाई-बहन के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस फैमिली ड्रामा को दर्शकों ने खूब सराहा।

उसके बाद भी फिल्म की कमाई ने सभी को हैरान कर दिया. फिल्म को रिलीज हुए नौ दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में फिल्म बकवास साबित हुई है।

 

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म “रक्षा बंधन” का कुल बजट 70 करोड़ है, लेकिन नौ दिनों में फिल्म बजट के आधे से ही अधिक निकालने में सफल रही। फिल्म ने नौवें दिन यानि शुक्रवार को महज 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है, उसके बाद ‘रक्षा बंधन’ का कुल कलेक्शन 41.30 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है जो बहुत कम है।

इसमें कोई शक नहीं है कि इस संग्रह के साथ ‘रक्षा बंधन’ अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की सूची में शामिल होने के लिए तैयार है।

 

यहाँ देखें किस दिन कितना पैसा कमाया

दिन राजस्व (करोड़ में)
पहला दिन 8.2
दूसरा दिन 6.4
तीसरा दिन 6.51
चौथा दिन 7.05
पाँचवा दिवस 6.31
छठा दिन 2.11
सातवां दिन 1.81
आठवां दिन 1.71
नौवां दिन 1.20
कुल मुनाफा 41.30

 

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, रक्षा बंधन एक मध्यमवर्गीय भाई का अनुसरण करता है जो जीवन की कठिनाइयों के बीच अपनी बहनों की देखभाल करता है।

वह अपनी बहनों की शादी एक अच्छे घर में करना चाहता है, हालांकि इस बीच उसकी खुद की सारी शादी लड़खड़ा गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर का भी अहम रोल है।

यह भी पढ़ें :–

‘ट्रैफिक सिग्नल’ से बॉलीवुड में इस अभिनेता को मिली पहचान

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.