[Interesting aspect about Katrina Kaif] क्या आप जानते हैं Katrina Kaif कभी इन जगहों पर नहीं गई थीं जब तक कि उन्हें वहां शूटिंग के लिए नहीं जाना हुआ?

कैटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ की फिल्मों में आजमाई थी किस्मत, नहीं चला जादू

साउथ फिल्मों को लेकर इन दिनों लोगों के जहन में जोश है. साउथ इंडस्ट्री की फिल्में रिलीज होते ही हिट हो जाती हैं और भारी कमाई करती हैं। लोग साउथ की फिल्में और स्टार्स को भी पसंद करने लगे हैं।

इसी वजह से बॉलीवुड के कुछ सितारे अब साउथ की फिल्मों में किस्मत आजमा रहे हैं। लेकिन बीते दिनों बॉलीवुड की कई हस्तियों ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है.

कुछ सितारों का करियर हिट रहा है तो कुछ पूरी तरह फ्लॉप। इस लिस्ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है। जी हां, कुछ हसीनाओं ने भी साउथ की फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उनका करियर पूरी तरह फ्लॉप रहा और फिर उन्होंने बॉलीवुड में काम करने का फैसला किया। तो आइए आपको बताते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में।

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 2004 में फिल्म मल्लिसवारी से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। लेकिन उसके बाद साउथ की दूसरी फिल्मों में कैट का जादू नहीं चला और उनका करियर फ्लॉप रहा।

प्रियंका चोपड़ा

वर्ल्ड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म थमिज़न से की थी। इस फिल्म को बनाने के बाद भी इसे साउथ सिनेमा में कोई श्रेय नहीं मिला। उसके बाद प्रियंका ने बॉलीवुड में एंट्री की और हिट हो गईं।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड से पहले बिपाशा बसु ने दक्षिणी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन वह असफल रहा। फिल्म “तकरी डांग” में बिपाशा बसु, महेश बाबू और लिसा रे ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। उसके बाद भी फिल्म फ्लॉप रही और साउथ में बिपाशा का करियर ठप हो गया।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला ने फिल्म क्रिमिनल में काम किया था। अभिनेता नागार्जुन और राम्या कृष्णन ने इस फिल्म में उनके साथ सह-अभिनय किया। लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उसके बाद मनीषा ने साउथ की दो-तीन फिल्मों में काम किया जो बिल्कुल फ्लॉप रहीं।

अमृता राव

अमृता राव ने तेलुगु इंडस्ट्री में फिल्म अथिदी से डेब्यू किया था। उनके समकक्ष महेश बाबू ने फिल्म में अभिनय किया, लेकिन अभिनेत्री का जादू काम नहीं आया। अमृता राव का करियर बॉलीवुड में हिट रहा है।

यह भी पढ़ें :–

बालों के झड़ने के दर्द पर बोले अक्षय खन्ना, कहा- गंजेपन की वजह से फिल्में नहीं मिल रही

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.