इमरान हाशमी ने तोड़ा सलमान की ईद पार्टी के लिए 20 साल पुराना नियम

इमरान हाशमी ने तोड़ा सलमान की ईद पार्टी के लिए 20 साल पुराना नियम, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

इमरान हाशमी को पार्टियों में जाने के लिए नहीं जाना जाता है, लेकिन उन्हें फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएँ निभाने वाले एक अच्छे अभिनेता के रूप में माना जाता है। इमरान हाशमी ने अब तक अपने दो दशक के करियर में कभी भी किसी बॉलीवुड पार्टी में शिरकत नहीं की है और फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया है।

लेकिन इस बार इमरान ने बॉलीवुड की एक बड़ी पार्टी में एक बार शिरकत कर इसका पूरा लुत्फ उठाया। हम जिस पार्टी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि मंगलवार को सलमान खान की ग्लैमरस ईद पार्टी थी, जिसे सलमान के जीजा आयुष शर्मा और उनकी बहन अर्पिता शर्मा ने मुंबई के खार में उनके आलीशान घर में होस्ट किया था।

 

इस पार्टी में इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के दूसरे सितारों के साथ खूब मस्ती की। यहां उनकी मुलाकात सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सुष्मिता सेन, हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी जैसे कई सितारों से हुई।

इमरान इनमें से कई स्टार्स के साथ भी काम कर चुके हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ कि इमरान हाशमी ने अपने ही 20 के नियम को तोड़कर सलमान की ईद पार्टी में शामिल होने का फैसला कर लिया? फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि ऐसा नहीं है कि इमरान हाशमी पार्टी करने में यकीन नहीं रखते।

इमरान हमेशा से काम पर फोकस करने में यकीन रखते थे और शुरू से ही उनका मानना ​​था कि उनके काम को खुद बोलना चाहिए न कि किसी पार्टी में शामिल होकर खुद को प्रमोट करना चाहिए। इमरान ने हमेशा अपने द्वारा स्थापित इस नियम का पालन किया है।

इस बाबत सूत्र ने आगे बताया, ‘इस बार जब खुद सलमान खान और उनके परिवार की तरफ से ईद पार्टी में शामिल होने का न्योता आया तो इमरान ने फौरन न्योता स्वीकार कर लिया और पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हो गए. ऐसे में इमरान ने भी काम के बीच अपने आसपास के माहौल को उज्जवल बनाते हुए मस्ती करने का फैसला किया।

गौरतलब है कि इस ईद पार्टी में इराश हाशमी किसी भी तरह के फालतू अंदाज में नजर नहीं आए, लेकिन इमरान ने इस जश्न में शामिल होने के लिए बेहद कोमल अंदाज चुना। इन दिनों बहुत जोर-शोर से चर्चा है कि यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित बड़ी फिल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी सलमान खान के साथ बेहद अहम भूमिका में होंगे।

इससे पहले इमरान हाशमी ने न तो यशराज फिल्म्स की किसी फिल्म में काम किया है और न ही सलमान खान के साथ। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने फिल्म में इमरान हाशमी के काम को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। टाइगर 3 के अलावा, इमरान हाशमी फिल्म सेल्फी में भी अभिनय करेंगे, जिसे अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड फिल्मों की साउथ फिल्मों से तुलना गलत, अच्छी स्क्रिप्ट नहीं तो स्टार पावर भी बेकार- कोमल नाहटा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.