एआर रहमान की बेटी की शादी

एआर रहमान की बेटी की शादी धूमधाम से हुई, जानिए कौन है उनका दामाद

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और गायक एआर रहमान की बेटी खतीजा ने रियासदीन रियान से शादी की है। एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें साझा कीं। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर नए जोड़े और एआर रहमान को बधाई दे रहे हैं।

खतीजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यहां तक ​​कि फैंस और सेलेब्रिटीज भी उन्हें बधाई देते नहीं थकते। इस बीच फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि इतने बड़े स्टार का दामाद कौन है?

कौन हैं एआर रहमान के दामाद?
एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी बेटी और दामाद के अलावा उनके दो बच्चे अम्मान और रहीमा भी नजर आ रहे हैं. इससे यह देखा जा सकता है कि यह जोड़ी के समान एक फोटो फ्रेम है। ये हैं एआर रहमान की दिवंगत मां करीमा। वहीं अगर बात बेटी और दामाद की करें तो आपको बता दें कि एआर रहमान की बेटी की शादी रियासदीन रियान से हुई थी। वह पेशे से साउंड इंजीनियर हैं।

हस्तियों ने बधाई दी
सिंगर की इस फैमिली फोटो पर पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल ने कमेंट कर बधाई दी है. वहीं, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने खतीजा को उनके नए सफर पर बधाई दी। वहीं फैन्स के कमेंट्स का सिलसिला जारी है.

इस पोशाक में शादी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में खतीजा को हिजाब पहने देखा जा सकता है. वहीं, रियासदीन रियान ने क्रीम शेरवानी पहनी है।

यह भी पढ़ें :–

इमरान हाशमी ने तोड़ा सलमान की ईद पार्टी के लिए 20 साल पुराना नियम, पढ़ें ये दिलचस्प किस्सा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.