कंगना की बहन ने शेयर की उनकी बचपन की फोटो

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक ऐसी हस्ती है जो किसी स्टार की किड्स नहीं है बल्कि उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर अपना मुकाम बॉलीवुड इंडस्ट्री ने बनाया है । कंगना हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर मीडिया में चर्चा में रहती हैं  । इस बार कंगना रनौत अपनी बचपन की फोटो को लेकर चर्चा में है । दरअसल कंगना राणावत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है । यह फोटो कंगना रनौत के बचपन की है । इस फोटो में कंगना अपनी मां और बहन के साथ है । मालूम हो कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है या फिर अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करती रहती हैं ।

इस बार उन्होंने अपनी बहन कंगना की बचपन की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है । इस फोटो में कंगना और उनकी बहन तथा उनकी मां लाल पोशाक पहने हुए हैं । कंगना हिमांचल की रहने वाली है । इस फोटो में खास बात यह है कि यदि इस फोटो को कंगना और उनकी बहन की तस्वीर को एक दूसरे से अलग करते हुए देखे तो ऐसा लगेगा जैसे दोनों जुड़वा बहन है । रंगोली ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘देखो मुझे छोटू की तस्वीर मिली है और वह भी मां के साथ । कोई भी कैलेंडर पर लिखे गए साल के साथ इसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि यह फोटो कब की है ।

आपको बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अभिनेत्री और अपनी बहन  कंगना रनौत के काम से जुड़ी हर चीज को  मैनेज करती हैं । आजकल कंगना रनौत अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट मिथाईली पर काम कर रही हैं  । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौत की यह फिल्म अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता के जीवन पर आधारित है । यह फिल्म जयललिता की बायोपिक है और कंगना रनौत ने इस फिल्म को और बेहतर करने के लिए अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ दिन पहले लॉस एंजेल्स गई थी और वहां पर प्रोफेशनल लोगों के साथ अपनी इस आगामी फिल्म के लिए मदद ली थी ।

मालूम हो कि कंगना रनौत आखिरी बार अपनी फिल्म जेंटलमैन में देखी गई थी जो उन्होंने राजकुमार राव के साथ की थी , कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है और कई मौकों पर उन्होंने बॉलीवुड की आलोचना की है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.