कंगना फिर से विवादों में, इस बार एक पत्रकार से हुई झड़प बनी बड़ा मुद्दा

हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाली कंगना रनौत फिर से चर्चा में है। इस बार कंगना की चर्चा का कारण  है उनकी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने की रिलीज़ के दौरान एक पत्रकार के साथ हुयी बहस।

बता दें की कंगना की नई फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ आने वाली 26  जुलाई को रिलीज़ हो रही है और इसी फिल्म के गाने की रिलीज़ के मौके  पत्रकारों ने कंगना से कुछ सवाल पूछे लेकिन कंगना एक पत्रकार पर भड़क उठीं।

कंगना ने एक पत्रकार पर उनकी फिल्म मणिकर्णिका के खिलाफ गलत खबर छापने के चलते गुस्सा निकाला। कंगना का कहना है कि उस पत्रकार ने उनकी पिछली फिल्म ‘मणिकर्णिका” के लिए गलत खबर छापी थी।

गाने के लांच के वक़्त राजकुमार राव ,एकता कपूर भी वहाँ मौजूद थे।  इसी दौरान पत्रकार कंगन से सवाल पूछने गए। इससे पहले की पत्रकार कोई सवाल करे कंगना अचानक उस पर भड़क उठी,उन्होंने पत्रकार से कहा ‘तुम मेरे लिए गन्दी गन्दी और नकारात्मक बातें लिखते हो ,मुझे कटटर राष्ट्रवादी कहते हो ,तुम ऐसी गन्दी मानसिकता लाते कहाँ से हो?’

कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाया  कि उसने  सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ स्मियर कैंपेन चलाया और उनकी छवि खराब करने व उनके  ब्रांड को नुकसान पहुँचाने की कोशिश की है।

पत्रकार ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसके पास कंगना के खिलाफ ऐसा करने का कोई कारण नहीं था।      विवाद होने पर कंगना ने कहा कि ‘मैं किसी को डरा नहीं रही मैं स्पष्टवादी हूँ और मैंने वही कहा जो है।’

इसके बाद हालांकि एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंगना रनौत पर  प्रतिबंध लगा दिया है।उनका कहना है कि वो इसके लिए माफ़ी मांगे।

हालाँकि एकता कपूर ने बुधवार को कंगना की ओर से एक माफी पत्र जारी किया है और उनकी माफी को स्वीकार भी  कर लिया गया है लेकिंन एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कहा कि उन्होंने  एकता की माफी को स्वीकार कर लिया है किन्तु कंगना पर प्रतिबंध जारी रखा जायेगा ।

पत्रकार के साथ कंगना के विवाद के बाद, उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कहा कि ‘कंगना कभी भी मीडिया से माफी नहीं मांगेंगी और उनकी बहन को  उन्होंने  देश विरोधी करार दिया है जैसा की नहीं है।

‘उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की ‘जब से कंगना  मोदी जी को सपोर्ट किया है तब से सब उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं।’रंगोली चंदेल ने उस पत्रकार जस्टिन राव  के साथ कंगना की एक फोटो पोस्ट की और कहा की ‘यही जस्टिन राव कंगना के आगे पीछे घूमता था ।’

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.