कंगना रनौत का “धाकड़” अवतार , पोस्टर लॉंच

कंगना रनौत और राजकुमार की फिल्म ‘जज मेंटल है क्या’26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है और अब वह एक एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ के साथ फिर से तैयार है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी फिल्म का निर्देशन रजनीश ‘राज़ी’ घई द्वारा किया जाएगा और सोहेल मक्लाई इस फिल्म के निर्माता होंगे।

तरण ने बताया कि शूटिंग अगले साल की शुरुआत में भारत के साथसाथ कुछ विदेशी लोकेशंस पर भी की जाएगी। फाइट सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलिवुड के एक एक्शन डायरेक्टर को रोलअप किया गया है। ‘धाकड़’ दिवाली पर रिलीज़ के लिए तैयार होगी ।

“मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी कीसफलताकेबाद,यह साबित हो गया है कि दुनिया भर में दर्शक एक महिला नायक के जीवन से जुडी फ़िल्में भी पसंद कर रहे हैं ।

कंगना ने कहा की धाकड़ न केवल उनके कॅरियर  बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित होगी। बड़े पैमाने पर शुरू की गयी यह फिल्म एक तरह की महिला-प्रधान एक्शन वाली फिल्म है।

फिल्म और कंगना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक राजी ने कहा: “मैं हमेशा से एक एक्शन फिल्म बनाना चाहता थाऔर सिनेमा में इस तरह की फिल्मों के लिए बहुत अच्छा दौर चल रहा है और मैं इसे आगे बढ़ाना चाहता हूं।

एक अभिनेता के रूप में  मैं कंगना का सम्मान करता हूं और हम एक यादगार फिल्म बनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। “निर्माता सोहेल मैकलई ने कहा: “यह फिल्म एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है।

मुझे राज़ी के दृष्टिकोण पर विश्वासहै और मुझे यकीन है कि यह एक रोमांचक मनोरंजन फिल्म साबित होगी। दर्शक निश्चित रूप से कंगना के इस नए अवतार को पसंद करने वाले हैं।

” इस बीच,’जज मेन्टल है क्या’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इस फिल्म से काफी उमीदें लग रहीं हैं। शुरुआत से ही, ट्रेलर इस बात को स्पष्ट करता है – कि कंगना और  राजकुमार के चरित्र दोनों असामान्य हैं।

यह हमें एक मर्डर मिस्ट्री के रूप में आगे ले जाते हुए कंगना और राजकुमार के किरदारों के बारे में बताता है ।जैसे ही ट्रेलर आगे बढ़ता है, हम दो मुख्य पात्रों  कंगना और राजकुमार को प्यार करते हुए देखते हैं। अचानक से, वे दोनों अपनी जान बचाने के लिए लड़ रहे हैं और एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं।’

क्वीन (2013) में प्रदर्शित होने से करीब एक दशक पहले भी  कंगना रानौत ने बॉलीवुड में अच्छी व ठोस भूमिकाएं की हैं, हालांकि इसी फिल्म से वास्तव में उनका यह सफर शुरू हुआ था।

अभिनेत्री को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और हाल ही में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में उनकी अभिनीत भूमिकाओं के लिए उच्च प्रशंसा मिली। अब रनौत अपनी अगली फिल्म में एक अलग ही अवतार में नजर आने वाली है।

वह धाकड़ में एक एक्शन रोल करने के लिए तैयार हैं, जो “एक तरह की महिला-प्रधान एक्शन फिल्म” होगी। निर्माता सोहेल मैकलई ने कहा: “यह फिल्म एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। मुझे राज़ी के दृष्टिकोण पर विश्वास है  और मुझे यकीन है कि यह एक रोमांचक मनोरंजन फिल्म साबित होगी।दर्शक निश्चित रूप से कंगना के इस नए अवतार को पसंद करने वाले हैं।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.