aajtak

कियारा आडवाणी का टॉपलेस शूट हुआ वायरल, फोटोग्राफर ने कहा- ऐसा कुछ नहीं हुआ

 

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 के कैलेंडर शूट के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टॉपलेस हुईं। एक्ट्रेस ने सामने की तरफ कागज की एक बड़ी शीट पकड़कर एक फोटोशूट करवाया जिसने खूब सुर्खियां बटोरी।

यहां तक ​​कि डब्बू रतनानी पर भी अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर मैरी बर्श की नकल करने का आरोप लगा है। बर्श ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि मैं इसे यहीं छोड़ देता हूं।

डब्बू ने कही ये बात
डब्बू ने कहा था कि तब्बू ने 2002 में ऐसा मौका दिया था क्योंकि तब सब्जेक्ट लगभग एक जैसा था। डब्बू ने कहा था कि अगर मैं अपने कैमरे को दोबारा इस्तेमाल करना चाहता हूं तो मैं अपने कॉन्सेप्ट को भी दोहरा सकता हूं।

और जब लोग मुझे इसके लिए ट्रोल करते हैं, तो मैं कहता हूं कि मैंने अपने कॉन्सेप्ट को चुरा लिया। उन दोस्तों का शुक्रिया जिन्होंने मेरा साथ दिया और मुझे इतना प्यार दिया। यही एकमात्र चीज है जो मेरे लिए मायने रखती है।

कियारा आडवाणी 2021 कैलेंडर के लिए टॉपलेस नहीं हुईं। कियारा आडवाणी तीसरी बार डब्बू कैलेंडर पर हैं। इससे पहले कियारा बीच पर लेटी हुई नजर आई थीं।

कियारा की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट थी. डब्बू ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि कियारा की मुंबई के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैंने जो कहा था उसे ऑनलाइन पढ़ा। आपको बता दें कि किराया टॉपलेस नहीं हुआ।

टॉपलेस फोटोशूट पर कियारा आडवाणी का रिएक्शन, जमकर हुई ट्रोल

डब्बू ने आगे कहा कि मैं अपनी रिकॉर्डिंग को थोड़ा क्रिएटिव रखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि चेहरे पर सेक्सी होना थोड़ा सस्ता लगता है।

इस तरह की एक स्थिति में, मैंने इसे एक कोण पर घुमाया। मालूम हो कि अरबाज खान के टॉक शो में इस विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए कियारा आडवाणी ने कहा कि उन्हें पता भी नहीं था कि ये सब हुआ है।

यह भी पढ़ें :–

शराब और तंबाकू की लत थी ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी को, आखिरी शब्द थे “मैं मरना नहीं चाहती”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.