भाई टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना पसंद करेंगी कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती है

 

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती है । टाइगर ने कई अहम फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है। अब फैंस चाहते हैं कि कृष्णा बॉलीवुड में डेब्यू करें। 


यह पूछे जाने पर कि क्या वह शाहरुख खान और ऐश्वर्या रईस “जोश” पर आधारित भाई-बहन की जोड़ी की याद दिलाने वाली फिल्म में टाइगर के साथ काम करेंगी, उन्होंने अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा, “आप मुझे अभी पर्दे पर देख सकते हैं। (जब कृष्णा और टाइगर को ऐसा ऑफर मिलता है)।”

हम एक साथ बेहतर करेंगे – कृष्णा

कृष्णा ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हम एक साथ बेहतर करेंगे। हम ऐसा कदम उठाएंगे जो हमारे देश के लोगों ने पहले कभी नहीं देखा।”

साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था। उन्होंने साफ किया कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने इन फिल्मों को ठुकरा दिया। वह बड़े ध्यान से फिल्मों में प्रवेश करना चाहती हैं।

कृष्णा ने हाल ही में राशी सूद के गाने “किन्नी किन्नी वारी” से अपना फिल्मी डेब्यू किया। ये गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

जन्नत जुबैर, नगमा, जेमी लीवर, राज शोक और तन्वी को भी “किन्नी किन्नी वारी” में देखा जा सकता है। राशी द्वारा गाया गया यह गाना एक पंजाबी ट्रैक है जो एक महिला के दिल टूटने की बात करता है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर

टाइगर की आने वाली फिल्में :-

टाइगर इन दिनों फिल्म ‘बागी 4’ को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आ रही हैं. ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग खत्म होने तक टाइगर इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे।

‘बागी’ सीरीज की पिछली सभी फिल्मों में टाइगर ने दर्शकों की परीक्षा पास की है।

टाइगर आने वाले दिनों में फिल्म ‘गणपत’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कहा शमशेरा में मेरा किरदार है बेहद अहम

 

Similar Posts

One Comment

  1. Pingback: कपिल शर्मा शो: सालों बाद धर्मेंद्र ने खोला अपनी फिटनेस का राज और बताया कैसे बने बॉलीवुड के ही मैन - B

Leave a Reply

Your email address will not be published.