केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा

अमित शाह ने कहा कि भाजपा पंजाब की राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाएगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी एकल पार्टी के रूप में उभरेगी

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 4 जून को कहा कि उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पंजाब की राजनीति में बड़ी भूमिका निभाएगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सबसे बड़ी एकल पार्टी बनेगी। उन्होंने कोर ग्रुप के सदस्यों, अधिकारियों और जिला नेताओं सहित राज्य के भाजपा नेताओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य की राजनीति में बड़ी भूमिका निभाएगी। जो कोई भी हमसे जुड़ना चाहता है उसे एक छोटा सा भागीदार बनना चाहिए और हम भाजपा में शामिल होने के इच्छुक लोगों का स्वागत करेंगे। शाह ने पंजाब के लोगों द्वारा धर्म और लोगों के अधिकारों की रक्षा में किए गए ऐतिहासिक बलिदानों को भी याद किया।

शाह ने कहा कि मैं पंजाब के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि केंद्र और देश पंजाब के हर नागरिक के साथ खड़े हैं और पंजाब में यह संकट की स्थिति नहीं बिगड़नी चाहिए।

गृह मंत्री ने पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महज तीन महीने में उनका ‘धोखाधड़ी और धोखे’ का चेहरा सामने आ गया है।

उन्होंने कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए आप सरकार की आलोचना की और कहा कि वह यह सोचकर कांप जाती है कि वह (आप) पांच साल में क्या करेगी।

शाह ने अपनी पार्टी के अधिकारियों को आश्वासन दिया कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनावों में सबसे बड़ी एकल राजनीतिक पार्टी बन जाएगी क्योंकि लोग आप से असंतुष्ट हैं और अगले चुनाव में इसे उखाड़ फेंकने का इंतजार कर रहे हैं।

सभी राजनीतिक अफवाहों पर विराम लगाने के लिए, शाह ने कहा कि भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी और जो भी उनसे जुड़ना चाहता है उसे “कमल” के चुनाव के लिए लड़ना होगा।

हम यहां जीतने और राज्य में समृद्धि लाने के लिए हैं। पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि पार्टी पंजाब के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और किसी को भी शांति भंग नहीं करने देगी।

शर्मा ने कहा कि भाजपा संगरूर लोकसभा उपचुनाव अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब लोक कांग्रेस और सुखदेव सिंह ढींडसा के नेतृत्व वाली शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के साथ लड़ेगी।

 

यह भी पढ़ें :–

हरियाणा नगर निकाय चुनाव: हरियाणा की राजनीति में आम आदमी पार्टी की दस्तक! आम आदमी पार्टी ने नागरिक चुनावों के लिए 13 उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित की

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.