केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में था खासा उत्साह

केकेआर की जीत के बाद पॉइंट टेबल में था खासा उत्साह, दिलचस्प हुआ प्लेऑफ की दौड़

 2022 आईपीएल सीज़न के गेम 56 में, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मुंबई इंडियंस (एमआई) को 52 रनों के विशाल अंतर से हराया। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस (MI) ने 166 रनों के लक्ष्य का पीछा किया और सिर्फ 113 रनों के बाद आउट हो गई। यह मुंबई इंडियंस (MI) की इस सीजन में 11 मैचों में 9वीं हार है। वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इस जीत से अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

कोलकाता की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार

इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 10 अंक मिले। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अब तक 12 मैच खेले हैं। उन 12 खेलों में, 5 गेम जीते गए जबकि 7 गेम हार गए।

वहीं, लखनऊ सुपर जॉइंट्स (एलएसजी) और गुजरात टाइटन्स (जीटी) के 16-16 अंक हैं। लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते लखनऊ सुपर जॉइंट्स (एलएसजी) टॉप पर है। जबकि हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस (जीटी) दूसरे नंबर पर है। दोनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय है।

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की टीम 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। अब तक 11 मैचों में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने 4 हारते हुए 7 जीत दर्ज की हैं। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के भी 14 अंक हैं।

हालांकि, बेहतर नेट रन रेट के कारण राजस्थान रॉयल्स (RR) अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने 11 मैचों में 5 जीत और 6 हार दर्ज की हैं। यह दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 10 अंकों के साथ 5वें स्थान पर रखता है।

 

यह भी पढ़ें :–

डेब्यू मैच से पहले पूरी रात नहीं सो पाए युवराज सिंह, इस पूर्व ऑलराउंडर ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.