केकेआर के इस तेज गेंदबाज ने अचानक की शादी

केकेआर के इस तेज गेंदबाज ने अचानक की शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को किया हैरान

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू हो रहा है। इस सीजन का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच होगा। इस मैच से पहले आईपीएल के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है।

सीजन 15 के शुरू होने से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स के एक तेज गेंदबाज ने अचानक शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था. इस खबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। लेकिन यह देखना रोमांचक होगा कि क्या वह पहले लीग मैच से अपनी टीम के लिए उपलब्ध हो पाते हैं या नहीं।

केकेआर के इस गेंदबाज ने की शादी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउथी रविवार को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ब्राया से शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर शादी की घोषणा की। दोनों लंबे समय तक साथ रहे और दोनों ने 2019 में सगाई कर ली।

टिम साउदी द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर उनकी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी प्रतिक्रिया दी और लिखा बधाई जल्द ही मिलते हैं।

टिम साउथी ने पोस्ट की शादी की तस्वीर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी दी बधाई

सऊदी टीम का अहम हिस्सा है

33 साल के टिम साउदी इस बार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे। नीलामी में केकेआर ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये की राशि देकर सहायता की थी। सऊदी ने आईपीएल में कुल 43 मैच खेले हैं।

इस प्रक्रिया में उन्होंने 44.77 की औसत से कुल 31 विकेट लिए हैं। इस लीग में उनका इकॉनमी रेट 8.68 है। सऊदी अब तक आईपीएल में कुल पांच फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुका है। कोलकाता से पहले सऊदी चेन्नई, राजस्थान, मुंबई और आरसीबी का हिस्सा था।

सऊदी का अंतरराष्ट्रीय करियर

टिम साउदी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में न्यूजीलैंड के लिए एक महान खिलाड़ी हैं। सऊदी ने न्यूजीलैंड के लिए 85 टेस्ट मैच, 143 वनडे और 92 टी20 मैच खेले हैं। सऊदी के टेस्ट में 338 विकेट हैं। सऊदी ने एक पारी में 14 बार 5 या 5 से अधिक विकेट लिए हैं।

सऊदी ने वनडे में भी कमाल की गेंदबाजी की। सऊदी के वनडे में 190 विकेट हैं और T20I में सऊदी ने 8.19 की इकॉनमी के साथ 111 विकेट लिए हैं। एक बार सऊदी टी20 में उन्होंने एक पारी में 5 विकेट जीतने का कारनामा भी किया था।

यह भी पढ़ें :–

बेहद दिलचस्प है सहवाग की लव स्टोरी… वीरू को अपने ही परिवार में पसंद थी शादी

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.