क्या अब्दु बिग बॉस छोड़ देंगे?

क्या अब्दु रोजिक को शो से निकालेंगे सलमान खान? निमरत फूट-फूट कर रोने लगी और बोली- नहीं सर

 19 साल के अब्दु रोजिक न सिर्फ बिग बॉस 16 बल्कि पूरे देश की जान बन गए हैं। बहुत सारे लोग अब्दु की वजह से ही शो देखते हैं। अब्दू ने अपने मधुर और मनमोहक व्यक्तित्व से सभी के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

लिटिल अब्दू बिग बॉस 16 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. ऐसे में सलमान खान अब्दु को बेघर नहीं करना चाहते थे. अब्दु को नॉमिनेट करने पर सलमान ने घरवालों पर निशाना साधा। सलमान ने गुस्से में मांग की कि अब्दु को शो से बाहर कर दिया जाए। क्या अब्दु सच में शो से गायब हो जाएगा? हमें बताइए।

क्या अब्दु बिग बॉस छोड़ देंगे?

वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान ने अब्दु रोजिक को बिग बॉस 16 के सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार के रूप में नामित किया। सलमान ने कहा कि उन्हें अब्दु पर गर्व है।

अब्दु शो के एकमात्र ऐसे प्रतियोगी हैं जो न तो लड़ते हैं, न बकवास करते हैं, न ही किसी के साथ खिलवाड़ करते हैं, फिर भी शो के सबसे मनोरंजक प्रतियोगी हैं।

अब्दु रोजिक को घरवालों ने इस हफ्ते घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया है। लेकिन सलमान खान को ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं था. अब्दू को नॉमिनेट करते समय सलमान ने घरवालों को फटकार लगाते हुए कहा कि वह इस शो में सबसे ज्यादा हकदार हैं।

घरवालों से नाराज हुए सलमान

अब्दू को नॉमिनेट करने के बाद सलमान खान इतने गुस्से में आ जाते हैं कि वह घरवालों को सबक सिखाने का फैसला कर लेते हैं, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं।

शो के प्रोमो में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. गुस्से में वह घरवालों से कहता है- वे अब्दू को यह कहकर नॉमिनेट करते हैं कि वह मजबूत है। क्या आप परिणाम देखना चाहेंगे? अब्दु अपना घर छोड़ देता है।

यह सुनकर परिवार के सभी सदस्य सदमे में हैं। अब्दु रोजिक के घर से बाहर होने पर निम्रत कौर अहलूवालिया रोने लगती हैं। उसकी आंखों में आंसू बहने लगते हैं। निमरत रोती है और कहती है- नहीं सर… प्लीज नो सर।

अब्दु वाकई शो छोड़ेगा या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा। लेकिन अब्दु रोजिक के घर के सामने हुई बातचीत ने परिवार समेत देश के लोगों को चिंतित कर दिया है.

प्रोमो वीडियो लीक होने के बाद अब्दू के फैंस काफी दुखी हैं क्योंकि बिग बॉस के कई फैंस अब्दु की वजह से ही शो देखते हैं. ऐसे में अब्दु के शो से बाहर हो जाने से सभी का दिल टूट गया.

अब यह देखने के लिए आज रात का एपिसोड देखना न भूलें कि क्या सलमान ने अब्दू रोजिक को घरवालों को सबक सिखाने के लिए शो से हटा दिया या क्या वह वास्तव में अब्दु को अपने साथ ले जाने वाला है। हम कहेंगे कि बिग बॉस 16 अब्दु रोजिक के बिना कुछ भी नहीं है। आप की राय क्या है?

यह भी पढ़ें :–

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *