aajtak

खतरों के खिलाड़ी 11: आस्था गिल के घर से बेघर होने पर रो पड़ीं रश्मि देसाई

 

खतरों के खिलाड़ी 11 में रविवार का एपिसोड आस्था गिल के लिए आखिरी एपिसोड था। वह शो से बाहर है। आस्था के जाने से कई लोगों को दुख हुआ। वह शो में देखने के लिए अच्छी थी। एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी उनका एविक्शन पसंद नहीं आया। रश्मि ने कहा कि आस्था को बाहर निकालने के बाद वह रोई थी।

अर्जुन के योगदान पर रश्मि की टिप्पणी:-

एपिसोड खत्म होने के बाद अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट कर पूछा कि उन्हें आज का एपिसोड कैसा लगा। कमेंट के तौर पर रश्मि ने लिखा- मैं रोई थी, मैं उससे प्यार करती हूं।

श्वेता की टीम ने जीती राहुल की टीम:-

आपको बता दें कि शो में कंटेस्टेंट्स ने दो टीमों में स्टंट किए. एक टीम राहुल की और एक टीम श्वेता की थी। श्वेता की टीम में दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, अनुष्का सेन और सना मकबूल शामिल थीं। वहीं राहुल की टीम में अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, महक चहल और निक्की तंबोली थे.

इस पूरे काम में अनुष्का सेन ने बहुत अच्छा काम किया है। वहीं निक्की तंबोली ने फिर से स्टंट तोड़ दिया। श्वेता की टीम को हार माननी पड़ी और अंत में श्वेता तिवारी को तय करना था कि एलिमिनेशन स्टंट के लिए किन दो लोगों को भेजा जाए।

काफी सोच-विचार के बाद श्वेता ने अभिनव शुक्ला और आस्था गिल नाम अपनाया। दोनों को अंडरवाटर स्टंट करने थे। अभिनव शुक्ला ने स्टंट पूरा किया। लेकिन साथ ही आस्था को तैरना नहीं आता था, इसलिए वह स्टंट नहीं कर पाती थीं। आस्था ने काफी कोशिश की लेकिन स्वीमिंग पूल में नहीं जा सकीं, जिसके बाद उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :–

दीपिका पादुकोण से अनुष्का शर्मा तक, जब अपने पार्टनर के कपड़ों में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.