खरीदने के लिए स्टॉक

खरीदने के लिए स्टॉक: यदि आप लाभ चाहते हैं, तो इन 2 सदाबहार शेयरों में पैसा लगाएं, जिन पर विशेषज्ञों ने दांव लगाया है

आज चुनने के लिए स्टॉक: शेयर बाजार एक ऐसा जोखिम है जो आपको अमीर और गरीब भी बना सकता है। यहां छोटी और लंबी अवधि में निवेश किया जाता है।

यदि आपके पास दीर्घकालिक दृष्टिकोण नहीं है, तो आप अल्पावधि में निवेश कर सकते हैं। हमारे मार्केट एक्सपर्ट और विकास सेठी, एमडी, सेठी फिनमार्ट ने आज 2 शेयरों के लिए खरीदारी की सिफारिशें कीं जो मजबूत रिटर्न दे रहे हैं।

जी बिजनेस के मैनेजिंग एडिटर अनिल सिंघवी से खास बातचीत में विकास ने सेठी को कैश मार्केट में 2 मजबूत शेयर खरीदने की सलाह दी। विकास सेठी ने जिन दो शेयरों पर अपनी खरीदारी की राय दी है, वे हैं स्टोव क्राफ्ट और टेक्नो इलेक्ट्रिक।

हर्ड क्राफ्ट पर विशेषज्ञ की राय

विकास सेठी ने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी कंपनी है जो किचन अप्लायंसेज बनाती है। यह कंपनी 14 देशों में काम करती है। विकास सेठी ने कहा कि कंपनी जनवरी 2021 में सार्वजनिक हुई और एक मजबूत लिस्टिंग थी। इसके अलावा, कंपनी ने निवेशकों के लिए मजबूत रिटर्न दिया था।

हर्ड पावर – खरीदने के लिए कॉल

  • सीएमपी – 818
  • लक्ष्य – 835
  • स्टॉप लॉस – 785

जून तिमाही के नतीजे कैसे रहे?

विकास सेठी का मानना ​​है कि यह शेयर छोटी अवधि में अच्छा प्रदर्शन करेगा। विकास सेठी ने कहा कि इस साल जून तिमाही के नतीजे काफी मजबूत रहे। पिछले साल कंपनी को कोई लाभ नहीं हुआ था, लेकिन इस साल जून तिमाही में कंपनी ने 13 अरब रुपये का मुनाफा कमाया।

कंपनी की मूल बातें क्या हैं?

विकास सेठी ने कहा कि कंपनी का इक्विटी पर रिटर्न 26.8% है। कंपनी में एफआईआई और डीआईआई की हिस्सेदारी भी करीब 6.8 फीसदी है।

टेक्नो इलेक्ट्रिक पर राय खरीदें

विकास सेठी ने कहा कि यह ऊर्जा क्षेत्र की एक बड़ी कंपनी है। विकास सेठी ने कहा कि आने वाले समय में इस स्टॉक पर कार्रवाई की जा सकती है क्योंकि सरकार ने घोषणा की थी कि वह एक निश्चित समय पर स्मार्ट मीटर लगाएगी और यह कंपनी स्मार्ट मीटर निर्माण में एक दिग्गज कंपनी है।

टेक्नो इलेक्ट्रिक – कॉल खरीदें

  • सीएमपी – 288.95
  • लक्ष्य – 310
  • स्टॉप लॉस – 275

कंपनी की मूल बातें जानें

विकास सेठी के मुताबिक, कंपनी के फंडामेंटल मजबूत हैं। यह एक कर्ज मुक्त कंपनी है। विकास सेठी ने कहा कि जून तिमाही में कंपनी के मजबूत नतीजे रहे जिसमें कंपनी ने 45 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया, जबकि पिछले साल की समान तिमाही में कंपनी ने 35 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया।

यह भी पढ़ें :-

वजन घटाने की सामान्य गलतियाँ जो आपका वजन बढ़ाती हैं, क्या आप जानते हैं ऐसा क्यों होता है?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.