डेब्यू मैच से पहले पूरी रात नहीं सो पाए युवराज सिंह, इस पूर्व ऑलराउंडर ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

भारतीय टीम पूर्व अनुभवी ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने इंटरनेशनल डेब्यू का एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा है कि वह अपने डेब्यू से पहले पूरी रात नहीं सोए क्योंकि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली  ने उस पर एक चाल चली। आपको बता दें कि युवी ने 2000 में आईसीसी नॉकआउट टूर्नामेंट में डेब्यू किया था।

40 वर्षीय युवराज सिंह “हीरोज का घर” शो पर उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली ने उन्हें खेल से एक रात पहले खेल खोलने के लिए कहा। उन्होंने कहा: “मैंने उनसे कहा कि अगर वे चाहते हैं तो मैं निश्चित रूप से खोलूंगा। मैं उसके बाद पूरी रात सो नहीं सका।” हालांकि, युवी ने बताया कि गांगुली सुबह उठे और उनसे कहा कि वह मजाक कर रहे हैं और वह सचिन तेंदुलकर के साथ भारत की पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

सिक्सर किंग ने उस टूर्नामेंट में मेजबान केन्या के खिलाफ पदार्पण किया, लेकिन उन्होंने उस मैच में बल्लेबाजी नहीं की। आपको बता दें कि पूर्व ऑलराउंडर ने इस टूर्नामेंट में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 84 रनों की शानदार पारी खेली थी जहां भारत ने 265 रन बनाए थे. उस मैच के बारे में बताते हुए बाएं हाथ के इस पूर्व हिटर ने कहा कि मैं पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी कर रहा था और काफी तनाव में था।

उन्होंने आगे कहा, “जब मैं बल्लेबाजी के लिए निकला तो मैं सिर्फ गेंद पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। उस गेंदबाजी लाइनअप की गुणवत्ता ऐसी थी कि मैं संतुष्ट हो जाता, भले ही आपने मुझे आज बताया होता कि मैं अपनी पहली पारी में था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैं भाग्यशाली रहा कि मैंने 84 रन बनाए।

यह भी पढ़ें :–

साढ़े चार घंटे की मशक्कत के बाद बेकार गया चेतेश्वर पुजारा का शतक, हार गई टीम

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.