ड्रग केस के बाद बदली आर्यन खान की जिंदगी में ये 5 चीजें

ड्रग केस के बाद बदली आर्यन खान की जिंदगी में ये 5 चीजें, चौथा सबसे दिलचस्प

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले एक महीने से सुर्खियों में हैं। उन्हें एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और लगभग तीन सप्ताह जेल में बिताए थे।

आर्यन खान अब घर लौट चुके हैं लेकिन ड्रग केस के बाद उनकी जिंदगी में कुछ बड़े बदलाव आए हैं। इनमें से कुछ परिवर्तन स्वयं उनके माता-पिता द्वारा लाए गए थे, अन्य परिस्थितियों द्वारा। तो आइए जानते हैं अब आर्यन की जिंदगी में क्या बदलाव आया है।

1. अरबाज के डीलर से दोस्ती
आर्यन खान को उसके करीबी दोस्त अरबाज मर्चेंट के साथ गिरफ्तार किया गया था। जमा की शर्तों के अनुसार, उन्हें एक दूसरे के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से संपर्क करने की अनुमति नहीं है। दोनों को बेस्ट फ्रेंड माना जाता था, लेकिन ड्रग केस के बाद दोनों की दोस्ती में काफी अंतर आ गया था.

2. मीडिया की चकाचौंध से दूर रहें
एक स्टार किड के तौर पर आर्यन खान हमेशा मीडिया से घिरे रहते हैं। लेकिन जमानत की शर्तों के मुताबिक अब उन्हें मीडिया से पूरी तरह दूर रहना होगा. कोर्ट के फैसले के बाद आर्यन मीडिया के सामने गवाही नहीं दे पा रहा है। इसलिए वे अपने रास्ते में आने वाली किसी भी सुर्खियों से बचते हैं।

3. विदेश नहीं जा सकते
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई के लिए विदेश जाने का सपना देखा था। अब, हालांकि, मामला उठने तक उन्हें मुंबई छोड़ने की अनुमति नहीं है। उनका पासपोर्ट भी एनडीपीएस कोर्ट को दिया गया था।

4. अंगरक्षक और जीवन शैली
हाल ही में आर्यन खान की खबरें आई हैं कि शाहरुख जल्द ही उनके लिए एक नया बॉडीगार्ड नियुक्त करने वाले हैं। वहीं खबर यह भी है कि तनाव से बचाने के लिए उन्हें कुछ समय के लिए अलीबाग के फार्महाउस पर भेजने की भी योजना है. इसके अलावा, उनके आहार और अन्य चीजों को पुनर्व्यवस्थित करने की योजना उनकी मां गौरी खान द्वारा भी की जा सकती है।

5. ब्रांडेड प्रतिवादी टैग
आर्यन खान को जमानत तो मिल चुकी है, लेकिन उनकी जिंदगी पहले जैसी सरल नहीं है। नशे का सवाल अभी भी उनके सिर पर मंडरा रहा है।

जमानत की शर्तें अभी भी उसे “प्रतिवादी” के रूप में देखती हैं, और जेल से बाहर होने के बावजूद, एक ड्रग मामले में एक ब्रांडेड प्रतिवादी होने का लेबल अभी तक उसके सिर से नहीं हटाया गया है। खबर यह भी है कि गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए काउंसलिंग प्लान कर रही हैं।

यह भी पढ़ें :–

मलाइका अरोड़ा ने खुद को बताया शाहरुख खान का फैन, जन्मदिन पर विश किया

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.