बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था।

तब्बू ने 14 साल की उम्र में शुरू की थी फिल्मों में काम, जानिए उनके बारे में दिलचस्प बातें

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था।

एक्ट्रेस ने 90 के दशक से ही अपने शानदार अभिनय कौशल से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। हालांकि इतनी सेक्सी, वर्जित अभी भी कुंवारी है।

आज तब्बू के जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

तब्बू ने छोटी उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। अभिनेत्री को पहला मौका देव आनंद से ‘हम नौजवान’ से मिला। तब्बू उस वक्त महज 14 साल की थीं और उन्होंने रेप पीड़िता का रोल प्ले किया था। उनका अभिनय बहुत लोकप्रिय था।

तब्बू ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1991 की तेलुगु फिल्म कुली नंबर 1 में वेंकटेश के साथ की थी। एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

उसके बाद एक्ट्रेस ने अजय देवगन के साथ ‘विजयपथ’ में काम किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने करियर में उन्होंने बीवी नंबर 1, हुतुतु, हेरा फेरी, मकबूल, चीनी कम, हैदर, दे दे प्यार दे, भूल भुलैया 2 सहित कई फिल्मों में काम किया है।

अजय देवगन की वजह अभी भी है सिंगल

इतना सेक्सी करियर होने के बावजूद तब्बू अभी तक सिंगल हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर मैं आज तक सिंगल हूं तो यह अजय देवगन पर निर्भर है। तब्बू ने कहा था कि मेरे चचेरे भाई समीर आर्य और अजय देवगन पड़ोसी हैं।

दोनों मुझ पर नजर रखते थे और मेरे पीछे हो लेते थे। कोई लड़का मेरे पास आया तो दोनों ने उसकी पिटाई कर दी।

उन्होंने आगे कहा कि मैं अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं। अभिनेत्री ने कहा कि अजय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। वह मेरी बहुत रक्षा करता है।

यह भी पढ़ें :–

ड्रग केस के बाद बदली आर्यन खान की जिंदगी में ये 5 चीजें, चौथा सबसे दिलचस्प

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.