तब करेंगी शादी जब चाहिए होगा बच्चा तापसी पन्नू !!

बॉलीवुड की खूबसूरत हेरोइन तापसी पन्नू अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है । करियर के इलावा भी अन्य मुद्दों पे वो अपनी बात खुल कर रखती है चाहे वो निजी जीवन से जुडी क्यों न हो। हल ही में तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर बहोत कुछ कहा । तापसी पन्नू ने कहा की वो शादी तभी करेंगी जब उन्हें बॉयफ्रेंड से बच्चा चाहिए होगा अथवा मुझे शादी करने का दूसरा कारण नहीं दीखता । एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की आजकल मैं रिलेशनशिप में हूँ ।

मेरा बॉयफ्रेंड बॉलीवुड से नहीं है । मेरा किसी एक्टर के साथ कोई अफेयर नहीं है । मेरे रेलाशशीप में कोई एक ही स्टार हो सकता जो मैं हूँ । मैं नहीं चाहता की बॉयफ्रेंड की वजह से मैं चर्चा में रहूं । मेरी शादी ग्रैंड शादी नहीं होगी । मैं अपनी शादी परिवार और करीबी दोस्तों के उपस्थिति में करना चाहूंगी । डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाडी माथियास बो को तापसी पन्नू आजकल डेट कर रही है मिडिया की खबरों में जो आजकल चर्चा है ।

“सांड की आँख ” तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म है जो २८ अक्टूबर को रीलीज़ होगी । भूमि पेडनेकर इस फिल्म में तापसी पन्नू की सह कलाकार है ।तापसी पन्नू पिंक, मुल्क, जुड़वा जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी है । इतनी सारी हिट फिल्मों का हिस्सा रहने के बावजूद भी तापसी पन्नू को लगता है की अगर दो तीन फिल्मे फ्लॉप हुई तो मुझे काम मिलना बहोत मुश्किल हो जायेगा ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.