तो क्या महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनेंगे अनिल कपूर !!

महाराष्ट्र में चुनाव हुआ है और महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री किसे बनाया जाएगा इस बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही है । किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिल पाया है और इस वजह से भाजपा और शिवसेना दोनों ही पार्टियों के नेता यह चाहते हैं कि उनकी पार्टी का नेता ही मुख्यमंत्री बने । शिवसेना और भाजपा दोनों ही लगातार एक दूसरे से मध्यस्थों के जरिए संपर्क करने में लगे हुए हैं ।

भाजपा ने जहां एक तरफ स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी हालत में अपने कार्यकाल के बंटवारे और सीएम पद ला बटवारा नहीं मानेगा तो शिवसेना ने अभी अपना विचार पूरी तरह से स्पष्ट नहीं किया । दोनों पार्टियों के नेता सम्मानजनक रास्ता निकालने की कोशिश करने में लगे हुए हैं । लेकिन अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री किसे बनाया जाएगा ।

इसी बीच यह मांग भी उठी है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री अभिनेता अनिल कपूर को बना दिया जाए । दरअसल भाजपा और शिवसेना दोनों ही पार्टियों के नेताओं के बीच अभी इस बात को लेकर रजामंदी नहीं हो पाई है कि मुख्यमंत्री का पद किसे सौंपा जाए ।

तो एक सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर इस राजनीतिक स्थिति का पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री अनिल कपूर को बना दिया जाए । इस पोस्ट को करने वाले ट्विटर यूजर का नाम है विजय गुप्ता ।

विजय गुप्ता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता तब तक के लिए अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं । पर्दे पर उनके एक दिन का मुख्यमंत्री का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा भी है ।

देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे क्या सोच रहे हैं ..!!! इस यूजर ने अपने पोस्ट के साथ अनिल कपूर की फिल्म नायक से जुडी एक तस्वीर भी पोस्ट की है । टि्वटर पर किया गया यह कटाक्ष सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पर यूजर्स अपने तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं । इतना ही नहीं इस पोस्ट पर अभिनेता अनिल कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

अनिल कपूर में उस पोस्ट को  रिट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं नायक ही ठीक हूं । अनिल कपूर के फैंस उनके कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । मालूम हो कि अनिल कपूर की फिल्म नायक 2001 में सिनेमाघर में रिलीज हुई थी । यहएक राजनीतिक ड्रामा था और उसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था । नायक फिल्म में अनिल कपूर ने शिवाजीराव नाम का किरदार निभाया था और एक दिन के मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था । इस फ़िल्म को एस. शंकर ने निर्देशित किया था ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.