द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो: रिलीज की तारीख आ गई है, अक्षय-अजय होंगे पहले एपिसोड के मेहमान

 

दर्शकों का पसंदीदा शो कपिल शर्मा शो सोनी पर फिर से ऑन एयर होगा। शो को लेकर पहले से ही एक्साइटमेंट है और जल्द ही फैंस इस कॉमेडी शो का लुत्फ उठा पाएंगे।

शो की डीटेल्स को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और धीरे-धीरे इसका खुलासा हो जाएगा. अब कपिल शर्मा ने शो के बारे में और जानकारी का ऐलान किया है। साथ ही यह भी पता चल गया कि कपिल शर्मा शो का नया सीजन किस दिन शुरू होता है।

कपिल ने शेयर किया नया प्रमोशनल वीडियो :-

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। यह दिखाता है कि अजय देवगन और अक्षय कुमार शो के नए सीज़न की शुरुआत में दिखाई देते हैं और अपनी-अपनी फिल्मों का प्रचार करते हैं।

अक्षय और अजय उन चंद अभिनेताओं में से हैं जो अक्सर कपिल शर्मा के शो में नजर आते हैं। लेकिन एक बार फिर फैंस शो में इन दोनों सुपरस्टार्स का कपिल शर्मा के साथ कनेक्शन देखेंगे और मनोरंजन के उस ओवरडोज का मजा लेंगे।

कपिल के साथ मजाक कर रहे हैं अक्षय!

प्रोमो में ही अक्षय कुमार को हमेशा की तरह कपिल शर्मा की टांग पर देखा जा सकता है। साथ ही वीडियो में शो की कास्ट खूब मस्ती कर रही है. कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा:- हम 21 अगस्त को आ रहे हैं. #thekapilsharmashow #tkss #akshaykumar #ajaydevgan #comdy. आपको बता दें कि शो में अर्चना पूरन सिंह भी हैं।

हमेशा की तरह वह अपने खुश अंदाज में नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ अजय देवगन को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भुज के लिए देखा जा सकता है, वहीं अक्षय कुमार को उनकी फिल्म बेल बॉटम के लिए दूसरी तरफ दिखाया जाएगा।

सिर्फ एक हफ्ते के बाद, प्रशंसक अब दुनिया के सबसे चर्चित कॉमेडी शो में से एक, कपिल शर्मा शो का आनंद ले सकते हैं।

सुदेश लाहिड़ी की एंट्री

कपिल शर्मा प्रोमो में यह भी कहते हैं कि आपने पहले ही एपिसोड में ग्रैंड बोहानी खत्म कर दी। आपको बता दें कि इस बार कपिल शर्मा की कास्ट में एक नया नाम भी जुड़ गया है। सुदेश लाहिड़ी ने भी शो में एंट्री की।

हालांकि मनोरंजन जगत में सुदेश कोई नया नाम नहीं है, लेकिन शो में उनका यह पहला मौका है। फैंस इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि इससे उन्हें कृष्णा-सुदेश की जोड़ी को फिर से देखने का मौका मिलता है।

यह भी पढ़ें :–

नुसरत फतेह अली खान: कव्वाल से ज्यादा यादगार संगीतकार जिन्होंने हॉलीवुड बॉलीवुड में तहलका मचाया

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.