नीतीश कुमार सातवीं बार बने हैं बिहार के सीएम

नीतीश कुमार के पीएम मटेरियल के नाम पर घिरे उपेंद्र कुशवाहा, मांझी की पार्टी बोले- ऐसे बयान गठबंधन के लिए ठीक नहीं

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बार-बार पीएम मटेरियल बताने वाले जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को अब एनडीए सदस्यों ने उनकी टिप्पणी के लिए निशाने पर लिया है।

पूर्वमुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा है। नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री की सामग्री बताने वाले अपने बयान के बारे में ‘हम’ ने कहा है कि इस तरह के बयान एनडीए गठबंधन के लिए फायदेमंद नहीं हैं.

मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा, ‘हमारा मानना ​​है कि एनडीए नेताओं को इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए क्योंकि इस तरह के बयान गठबंधन के हित में नहीं हैं।

इस तरह के बयान देना सही नहीं है कि हमारे नेता प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। इस तरह के बयान जनता में भ्रम पैदा करते हैं।

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने पिछले कुछ महीनों में दिए कुछ बयानों में नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बताया है।

दिलचस्प बात यह है कि कई मौकों पर नीतीश कुमार खुद उपेंद्र कुशवाहा के बयानों से असहमत थे, अक्सर कहते थे कि उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं है और यह सब बेकार था।

मंगलवार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर पटना लौटने पर जब पीएम सामग्री के नीतीश कुमार के स्पष्टीकरण के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस तरह के मामलों की चर्चा का फिर से विरोध किया।

सीएम नीतीश ने कहा कि यह सब बेकार है। ऐसी बातों पर बहस न करें। जब पार्टी का सम्मेलन होता है तो नेता बहुत कुछ कहते हैं जो दिमाग में आता है। इसलिए पार्टी की बैठक नहीं बुलाई गई।

यह भी पढ़ें :–

 

बिहार राजनीति : जेडीयू की बैठक में नीतीश कुमार की मौजूदगी और “पीएम सामग्री” का प्रस्ताव, जानिए इसका क्या मतलब है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.