“नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं …” ठग सुकेश चंद्रशेखर का एक नया पत्र सामने आया

200 करोड़ रुपये मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक और सनसनीखेज आरोप के साथ चिट्ठी लिखी है. इस बार सुकेश ने ये लेटर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के बीच हुए विवाद को लेकर लिखा है.

सुकेश ने दावा किया है कि नोरा फतेही ने आर्थिक अपराध ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) के सामने अपनी गवाही बदली थी। सुकेश ने यह भी कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं।

पत्र में सुकेश ने आगे कहा- जैकलीन और मैं सीरियस रिलेशनशिप में थे। इस वजह से नोरा जैकलीन से जलती थीं। वह मुझे जैकलीन के साथ उकसाता था और मेरा ब्रेनवॉश करता था।

नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। सुकेश ने आगे लिखा कि निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना सिर्फ पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने के लिए बने थे।

सुकेश ने कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करना शुरू कर दूं, नोरा ने मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश की और अगर मैंने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया तो वह मुझे मार डालेगी लेकिन उसने मुझ पर दबाव डाला कि मैं फोन करती रहूं

इसमें सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही द्वारा जैकलीन पर लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत बताया है। सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोरा ने ईडी के सामने और ईओडब्ल्यू के सामने अलग-अलग बयान दिए, जिससे साबित होता है कि वह अपने दिमाग से कहानी बना रही है।

नोरा ने मुझसे कार नहीं लेने के बारे में झूठ बोला। यह सबसे बड़ा झूठ है। जब नोरा मुझसे मिली थी, उसके पास महंगी कार नहीं थी। लेकिन उन्होंने और मैंने मिलकर एक लग्जरी कार चुनी, जिसके स्क्रीनशॉट ED के पास हैं.

इसलिए नोरा को झूठ नहीं बोलना चाहिए। सच तो यह है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था। लेकिन यह आउट ऑफ स्टॉक था। इसलिए मैंने उन्हें उपहार के रूप में एक एस-सीरीज़ बीएमडब्ल्यू दी, जिसे उन्होंने लंबे समय तक अपने पास रखा।

सुकेश ने कहा: नोरा हमेशा मुझे महंगे बैग और गहनों की तस्वीरें भेजती थी। मैंने उसे क्या दिया वह अभी भी उनका उपयोग करती है।

मैंने नोरा को लगभग 2 करोड़ रुपये के उपहार दिए ताकि वह कभी रसीद नहीं दिखा सके कि उसने उन्हें खरीदा था। मेरे केवल निक्की तम्बोली और चाहता खन्ना के साथ व्यावसायिक संबंध रहे हैं, और दोनों मेरे प्रोडक्शन में अभिनय करने के करीब थे।

यह भी पढ़ें :–

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने कहा, “बॉलीवुड मेकर्स ऐसे लोगों को हायर करते हैं जो हिंदी नहीं जानते, प्लास्टिक का इस्तेमाल करते हैं…

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *