प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अमेरिका में घर खरीदा

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास में अमेरिका के लास एंजिल्स में घर खरीद लिया है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने करीब 144 करोड रुपए में खरीदा गया है ।

अगर इस घर की कीमत को अमेरिकी डॉलर में आंके तो यह करीब 20 मिलियन डॉलर का है । वॉल स्ट्रीट जनरल में छपी रिपोर्ट के अनुसार निक जोनास और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है जिसके लिए इन्होंने 144 करोड़ों रुपए खर्च किए हैं ।

जोनास ब्रदर्स लास एंजिल्स के पड़ोस में एक जगह में बहुत पैसा निवेश करके रह रहे हैं और उन्होंने 34.1 मिलियन डालर खर्च किए हैं । इसी दौरान जो और उनकी पत्नी सोफी ने 15000 स्क्वायर फीट के लिए 34.1 मिलीयन डॉलर खर्च कर कर घर लिया है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका और निक के आधुनिक घर में 7 बेडरूम हैं और एक ग्यारह बाथरूम है । इस घर की छत ऊंची है और पर्याप्त बाहरी जगह भी है । प्रियंका और निक के घर से उनके भाई जो और सोफी का घर छोटा है, लेकिन इसमे 10 बैडरूम और 14 बाथरूम है ।

अगस्त में यह खबर आई थी कि निक ने अपना बैचलर घर बेंच दिया है और वह प्रियंका चोपड़ा के साथ घर शेयर करने के लिए एक नया घर ढूंढ रहे हैं । आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ दिसंबर 2018 में शादी की थी ।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डालर है और प्रियंका चोपड़ा की कुल कमाई 28 मिलियन डॉलर  है ।

इसके पहले प्रियंका चोपड़ा ने दिए गए एक इंटरव्यू में अपने लिए एक नया घर खरीदने की इच्छा के बारे में बताया था । प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में अपने घर के बारे में बताते हुए कहा था कि घर खरीदना और मां बनाना मेरी टू डू लिस्ट में है ।

यह भी पढ़ें :  शाहरुख खान ने कहा मैं अनाथ, गरीब…

प्रियंका चोपड़ा ने आगे यह भी बताया था कि मेरी लिए घर वह है जहां मैं खुश रहूं मेरे आस-पास के लोग खुश हो । मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा ने अभी हाल में ही फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर के साथ ‘स्काई इज पिंक’ में काम किया था ।

जल्द ही प्रियंका चोपड़ा रोबर्ट रोडिग्ज की फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ में नज़र आने वाली है । इसके अलावा जल्द ही प्रियंका चोपड़ा राजकुमार राव के साथ ‘द वाइट टाइगर’ में भी नज़र आएगी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.