फिल्म निर्माण में हाथ आजमाना चाहते हैं अर्जुन कपूर

फिल्म निर्माण में हाथ आजमाना चाहते हैं अर्जुन कपूर: कहा- मेरे दिमाग में प्रोडक्शन है और मैं दिल से प्रोड्यूसर हूं

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि वह फिल्मों का निर्देशन और निर्माण करना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि वह लंबे समय से फिल्में बनाने के बारे में सोच रहे हैं और जल्द ही ऐसा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह दिल से खुद को प्रोड्यूसर मानते हैं।

फिल्म निर्माण के लिए 360 डिग्री के नजरिए से देखते हैं अर्जुन

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान अर्जुन से फिल्मों के निर्माण के बारे में पूछा गया। अर्जुन ने कहा: “मैं प्रोडक्शन के बारे में सोचता हूं और मैं दिल से एक निर्माता हूं। कई अभिनेता, निर्देशक-अभिनेता हैं, लेकिन मैं निर्माता-अभिनेता हूं।

मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो निर्देशन करना चाहता है। मैं फिल्म निर्माण में 360 डिग्री का दृष्टिकोण रखना चाहता हूं, जिसमें कुछ शो और सीरीज शामिल हैं। ये चीजें समय पर होंगी, मुझे अभी जल्दी करने की जरूरत नहीं है। मल्टीटास्किंग बहुत अच्छी चीज है। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अपने दर्शकों के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी।”

जल्द ही फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे अर्जुन

अर्जुन से पूछा गया कि वह फिल्म निर्माण में कितना समय दे सकते हैं। अभिनेता ने कहा: “मुझे जो अवसर मिल रहा है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। मैं आने वाले समय में दर्शकों को कुछ बेहतरीन फिल्में देने की उम्मीद करता हूं।

जब मैंने अपने जीवन के उस पहलू को पूरी तरह से सुलझा लिया, उसके बाद ही मैं डायरेक्शन के निर्माण के बारे में सोचूंगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह एक साल, दो या तीन के लिए कभी भी हो सकता है, लेकिन अभी मेरा ध्यान इस पर नहीं है।”

अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए लंदन गए हैं अर्जुन

अर्जुन कपूर हाल ही में मुदस्सर अजीज के प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए लंदन गए थे। अर्जुन इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ दूसरी बार अभिनय करेंगे। इसके अलावा, दोनों ने कुछ महीने पहले द लेडी किलर पर फिल्मांकन पूरा किया। मुदस्सर अजीज की फिल्म का टाइटल मेरी पत्नी का रीमेक होगा। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.