बालों के झड़ने के दर्द पर बोले अक्षय खन्ना

बालों के झड़ने के दर्द पर बोले अक्षय खन्ना, कहा- गंजेपन की वजह से फिल्में नहीं मिल रही

 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना ने भी कुछ इंटरव्यू में अपनी परेशानी का जिक्र किया है। आइए जानते हैं क्या है दिक्कत उस हीरो की जो बार-बार कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराता है?

अक्षय खन्ना की समस्या क्या है?
सिनेमा के सबसे शर्मीले अभिनेताओं में से एक अक्षय खन्ना कथित तौर पर अजय देवगन और तब्बू के साथ दृश्यम 2 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है।

फिल्म से पहले अक्षय खन्ना अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर के टॉक शो में अक्षय से पूछा गया कि बिजनेस में सबसे खराब हेयरकट किसके पास है।

जब उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि किसी को कमर दर्द की समस्या है. किसी को आंखों की समस्या है। वहीं, कुछ लोगों को कानों में समस्या होती है। मुझे लगता है कि यह जीवन का हिस्सा है। कुछ लोग सोचते हैं कि मैं मूर्ख हूँ।

लेकिन असल में अब उन्हें अपने बालों की कोई परवाह नहीं है। उसके लिए यह एक छोटी सी बात हो गई है। करण जौहर के शो से शुरू हुई ये बात मिड डे इंटरव्यू में भी सामने आई।

मिड डे को दिए इंटरव्यू में अक्षय खन्ना ने बोल्ड लुक के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके बाल बहुत कम उम्र में गिरने लगे थे। यह हाथों पर उंगलियां खोने जैसा था। ठीक वैसे ही जैसे किसी एथलीट का करियर घुटने की सर्जरी के बाद एक या दो साल के लिए दरकिनार कर दिया जाता है। अक्षय खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हिमालय पुत्र से की थी।

पहली फिल्म के बाद उन्होंने दो साल तक कोई फिल्म नहीं की। 2001 में, अक्षय ने फिल्म दिल चाहता है के साथ वापसी की, यह साबित कर दिया कि जब आपके पास प्रतिभा हो तो कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं अब फैंस को उनकी फिल्म दृश्यम 2 का इंतजार है।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी काजोल, बोलीं- मैं हमेशा से रेगुलर जॉब करना चाहती थी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.