बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी काजोल, बोलीं- मैं हमेशा से रेगुलर जॉब करना चाहती थी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और उनकी मां तनुजा जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति, कोन होनार करोड़पति के मराठी संस्करण में अतिथि कलाकार होंगी। काजोल ने शो में खुलासा किया कि वह कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। उसने यह भी कहा कि वह एक नियमित नौकरी चाहती है।

सामान्य काम करना चाहती थी काजोल
ऑन-शो बातचीत के दौरान, अभिनेत्री ने कहा, “मैं कभी भी बॉलीवुड या हिंदी फिल्म उद्योग का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मैं एक अभिनेत्री के रूप में उद्योग में प्रवेश नहीं करना चाहती थी। मैं हमेशा से नौकरी करना चाहता था। ऐसी नौकरी जहां हर महीने वेतन मेरे खाते में आता है।

अभिनय को करियर के रूप में नहीं देखा : काजोल
काजोल ने 2019 में एक साक्षात्कार में कहा: “मेरे करियर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मेरी पहली फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। मैंने अभिनय को करियर के रूप में कभी नहीं देखा था। बस हो गया और मैं भी फिल्म सिलेक्शन में आ गया। मैंने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया और कुछ महान लोगों से भी मिला।”

‘बेखुदी’ से बॉलीवुड डेब्यू
काजोल ने 1992 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने राहुल रवैल की बेखुदी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अपने करियर में उन्होंने “फना”, “बाजीगर”, “करण अर्जुन”, “कुछ कुछ होता है”, “गुप्त” और “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जैसी हिट फिल्में दी हैं।

Salaam Venky में नजर आएंगी एक्ट्रेस
काजोल को आखिरी बार 2021 में नेटफ्लिक्स सीरीज त्रिभंगा में देखा गया था। जिसमें तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर ने भी अभिनय किया था। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Salaam Venky की तैयारी कर रही हैं। फिल्म की घोषणा पिछले साल अक्टूबर में की गई थी।

यह भी पढ़ें :–

जानिए रजा मुराद की दिलचस्प कहानी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.