बॉलीवुड ट्रेंड का बहिष्कार: “बॉलीवुड कभी खत्म नहीं हो सकता,” शेफाली शाह ने बहिष्कार की प्रवृत्ति की बात की

हाल के महीनों में बॉलीवुड के बहिष्कार की आवाज बुलंद की गई है। कुछ बॉलीवुड फिल्मों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, आलिया भट्ट की डार्लिंग्स, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और विजय देवरकोंडा की लाइगर सभी को इस प्रवृत्ति के कारण बॉक्स ऑफिस पर नुकसान हुआ है।

ट्विटर पर आए दिन बॉलीवुड का बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है। लेकिन एक्ट्रेस शेफाली शाह का मानना ​​है कि यह सब कुछ समय की बात है, यह चलन ज्यादा दिन नहीं चलेगा।

हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब शेफाली से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड खत्म हो रहा है तो शेफाली ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी हो सकता है. क्रिकेट की तरह फिल्में भी हमारी संस्कृति का हिस्सा हैं। यह खत्म नहीं हो सकता।

लोगों की अपनी राय और राय होती है, लेकिन फिर भी हमें ढेर सारा प्यार और सराहना मिलती है। मुझे लगता है कि इसे लें और कहें “हमने कोशिश की” और आगे बढ़ें।

गौरतलब है कि अभिनेत्री शेफाली शाह ने हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म डार्लिंग्स में अभिनय किया था। इस डार्क कॉमेडी में, शेफाली ने आलिया भट्ट की माँ की भूमिका निभाई है, जो अपनी बेटी को उसके पति के अत्याचारों से लड़ने के लिए प्रेरित करते हुए उसे अपराध के रास्ते पर धकेल देती है।

जसमीत रीन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट, विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू मुख्य भूमिका में हैं। काम के मोर्चे पर, वह जल्द ही क्राइम वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम के दूसरे सीज़न में अभिनय करेंगी। यह सीजन 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़ें :–

सलमान खान की फिल्म में गाना गाकर केके ने शुरू की बॉलीवुड करियर, गाना सुनकर रो पड़े भंसाली

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.