telcom powder

भीषण गर्मी में भी गर्मी अछूती रहती है! ये टेलकम पाउडर देते हैं पूरी ठंडक और सुरक्षा

गर्मियों के आते ही हमें त्वचा संबंधी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। क्योंकि इस गर्मी में सबकी जिंदगी हराम है. सबसे बड़ी बीमारी है हीट रैश, जो गर्मियों में पसीने के कारण होता है।

हीट स्ट्रोक से बच्चे ही नहीं बड़े भी ग्रसित हो रहे हैं। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो यहां उपलब्ध गमोरिया के टेलकम पाउडर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इन टेलकम पाउडर की मदद से आप भीषण गर्मी से निजात पा सकते हैं। यह आपकी त्वचा को ठंडक देता है और पसीने के कारण होने वाले कीटाणुओं को खत्म करने में मदद कर सकता है।

Nycil पाउडर रोगाणु विशेषज्ञ कूल हर्बल की रक्षा करें:

गर्मी के मौसम में ठंडक पहुंचाने के लिए आप इस पाउडर का इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य पाउडर में केवल शीतलन प्रभाव होता है, लेकिन यह पाउडर गर्मियों में त्वचा की पांच समस्याओं से लड़ने में आपकी मदद कर सकता है।

यह रोगाणुओं को तुरंत मारने के लिए चिकित्सकीय रूप से सिद्ध है और पसीने के कारण होने वाली खुजली वाली चकत्ते से छुटकारा पाने में भी मदद कर सकता है।

क्लॉसिप एडवांस एक्शन प्रिकली हीट पाउडर:

यह एक उन्नत प्रभाव के साथ एक झुनझुनी गर्मी पाउडर है। यह अन्य पाउडर की तुलना में 1.5 गुना अधिक समय तक चलने वाला प्रभाव प्रदान करता है।

इसमें Capsudex होता है जो आपके शरीर को बहुत अच्छे से ठंडा करता है। इस Powder की मदद से झुनझुनी वाली गर्मी को आप से दूर रखा जा सकता है। यह आपको उन कीटाणुओं से बचाने में भी मदद कर सकता है जो त्वचा की बाहरी समस्याओं का कारण बनते हैं। इसे लाओ

आइस ब्लास्ट कूलिंग टैल्क | पुरुषों के लिए मेन्थॉल टॉक:

यह पाउडर खासतौर पर पुरुषों के लिए बनाया गया है। लागू होने पर यह बेहद ठंडा होता है और आपको पूरे दिन तरोताजा रखेगा। यह भीषण गर्मी को मात देने में भी सक्षम है।

यह आपके शरीर में तेल उत्पादन को नियंत्रित कर सकता है, जिससे आप लंबे समय तक तरोताजा महसूस करते हैं। इतना ही नहीं, यह शरीर के मुंहासों और हीट रैश जैसी समस्याओं से भी निजात दिलाने में मदद कर सकता है।

क्लॉसिप एडवांस एक्शन प्रिकली हीट पाउडर:

यह 400 ग्राम के पैक में उपलब्ध सबसे अधिक बिकने वाला  पाउडर है। यह स्वेट सेंस तकनीक पर आधारित है, जो लंबे समय तक ठंडक प्रदान करती है और आपके शरीर में पसीने को रोकती है।

लगाने के बाद आप दिन भर तरोताजा महसूस करेंगे। जब आप इसे लगाते हैं और पसीना आता है तो यह ठंडा हो जाता है, जिससे आप चुभने वाली गर्मी से दूर रह सकते हैं। इसे लाओ

ऑर्गेनिक ओटमील के साथ मामाअर्थ आइसिंग शुगर:

यह पाउडर 5 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए है। यह ऑर्गेनिक ओटमील और अरारोट के मिश्रण से बना पाउडर है। यह 100% प्राकृतिक और हर्बल है।

यह रूखी और चिड़चिड़ी त्वचा के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। हीट रैश के अलावा इसके इस्तेमाल से डायपर रैशेज को भी खत्म किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :–

मोटापे के प्रति आपका लापरवाह रवैया हो सकता है मौत का कारण, पढ़ें खास रिपोर्ट

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.