महाराष्ट्र राजनीतिक संकट लाइव अपडेट

महाराष्ट्र की राजनीति में आधी रात का ड्रामा, एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी पहुंचे 40 बागी विधायक

महाराष्ट्र में मंगलवार से शुरू हुआ सियासी ड्रामा बुधवार को भी जारी है. दोपहर करीब दो बजे शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे पार्टी के 34 विधायकों और सात निर्दलीय विधायकों के साथ गुवाहाटी के लिए उड़ान भरने के लिए सूरत हवाईअड्डे पहुंचे।

सूरत एयरपोर्ट पर जब शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे मीडिया के सामने आए तो उनसे सवाल किए गए। इन सवालों के जवाब में शिंदे ने कहा कि हमने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है और न ही छोड़ेंगे।

हम बालासाहेब के हिंदुत्व का पालन करते हैं और इसे जारी रखेंगे। सूरत से रवाना हुए सभी विधायक करीब सवा सात बजे गुवाहाटी पहुंचे. जहां उन्हें रैडिसन होटल ले जाया गया।

असम पहुंचकर एकनाथ शिंदे ने अपनी बात दोहराई और कहा कि शिवसेना के 40 विधायक यहां मौजूद हैं, और हम सभी बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व और उनकी भूमिका को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि आप गुवाहाटी क्यों आए, उन्होंने इस तरह के सवालों पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि हम सभी बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व और उनकी भूमिका को आगे बढ़ाना चाहते हैं। आपको बता दें कि बीजेपी शासित असम में इन विधायकों को असम राज्य परिवहन सहयोग की बसों से होटल ले जाया गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.