मॉडल ने एक ही समय में 9 महिलाओं से की शादी

मॉडल ने एक ही समय में 9 महिलाओं से की शादी, बताई अजीब वजहें

शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक अजीबोगरीब शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

जिसमें एक शख्स ने एक, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि 9 लड़कियों से शादी कर सनसनी मचा दी थी. दिलचस्प बात यह है कि इस शख्स को ऐसा करने की प्रेरणा उनकी पहली पत्नी ने दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अजीबोगरीब शादी ब्राजील के साओ पाउलो में हुई. चित्रित व्यक्ति एक मॉडल है। ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ने मुफ्त में प्यार बांटने के लिए ऐसा किया।

हैरानी की बात यह है कि यह उनकी पहली पत्नी हैं जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया। आर्थर ने पहले लुआना काजाकी नाम की महिला से शादी की थी। ये कपल हाल ही में हनीमून मनाकर लौटा है।

लेकिन हनीमून से लौटने के बाद इस कपल ने ऐसा अजीब फैसला किया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. अपने हनीमून से लौटने पर, जोड़े ने फैसला किया कि आर्थर कई अन्य महिलाओं से भी शादी करेगा।

उसके बाद भी ऐसा ही हुआ। साओ पाउलो में, आर्थर ने एक चर्च में एक पादरी की उपस्थिति में नौ महिलाओं से शादी की।

आपको बता दें कि यह कपल पहले भी सुर्खियों में आ चुका है। बीते दिनों यह कपल अपनी हनीमून तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहा है। दंपति ने वास्तव में अपना हनीमून फ्रांस के एक विवादास्पद स्थान कैप डी’गडे में बिताया था।

यहां लोग सड़कों, शॉपिंग मॉल सहित सार्वजनिक स्थानों पर बिना कपड़े पहने घूमते हैं। आर्थर ने यहां अपनी पत्नी के साथ अपना नग्न हनीमून भी मनाया।

अब आर्थर की पत्नी, जिसकी शादी 9 महिलाओं से हो चुकी है, को इससे कोई दिक्कत नहीं है. आपको बता दें कि इस फंक्शन में उन्होंने खुद शिरकत की थी। इस शादी के बाद आर्थर का कहना है कि प्यार मुफ्ती में मिलना है और सबके साथ बांटना चाहिए।

इस कपल ने पहले कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान बातचीत शुरू की थी। जब दोनों ने एडल्ट वेबसाइट पर नामांकन कराकर लाखों की कमाई शुरू की। जब इस जोड़े ने कहा कि यह लाखों कमा रहा है, तो वे सभी हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें :–

जानें सिखों के दसवें गुरु गुरु गोविंद सिंह से जुड़ी कुछ रोचक बातें

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.