रणवीर सिंह की गली ब्वॉय ऑस्कर अवार्ड के लिए नामित !!

रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय को ऑस्कर अवार्ड के लिए भारत की आधिकारिक फिल्म के तौर पर चुना गया है । गली ब्वॉय आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की केमेस्ट्री पर आधारित है । गली ब्वॉय फरहान अख्तर के बैनर तले बनी फिल्म है और इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है । गली ब्वॉय को ऑस्कर अवार्ड के लिए नामित किया गया है  इस बात की जानकारी फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर  ट्वीट के जरिए दी । फरहान अख्तर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “92 ऑस्कर अवार्ड में भारत की आधिकारिक उनके के तौर पर गली ब्वॉय का चुनाव हुआ है ।

अपना टाइम आयेगा । फिल्म फेडरेशन जोया अख्तर, रीमा कादगी, रितेश सिंधवानी  रणवीर सिंह भट्ट आलिया भट्ट  सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्की केकला को इसके लिए अभिनंदन” । फरहान अख्तर ने इस फ़िल्म के सभी कलाकारों का आभार व्यक्त किया है । फरहान अख्तर के इस ट्वीट के बाद लोगो ने  सोशल मीडिया पर उनको बधाइयाँ देना सुरु कर दिया है । मालूम हो की गली बॉय फिल्म मुंबई में रहने वाले एक साधारण लड़के की कहानी है और यह लड़का आगे जा कर रैपर की दुनिया में बड़ा नाम कमाता है ।

गली बॉय फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह के जिंदगी की कठिनाई उनके स्ट्रगल को भी दिखाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे वो अपनी जिंदगी की परेशानियों का सामना करते है और उससे निकलते है । मालूम हो कि फ़िल्म गली बॉय में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट है और इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफिस में जम कर धूम मचाया था और अच्छी कमाई की थी । आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग को लोगो ने खूब सराहा था ।

अब देखते है यह फ़िल्म ऑक्सकर में क्या धमाल मचाती है और क्या गली बॉय भारत के लिए ऑस्कर लेन में कामयाब होगी.. आने वाले वक्त का सब को बेसब्री से इंतजार है । हो सकता है रणवीर सिंह की यह फ़िल्म भारत की झोली में ऑस्कर ले आये ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.