राजकुमार राव बर्थडे

स्कूल में राजकुमार राव को मारने आए थे 25 लड़के, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

आज बॉलीवुड के शानदार अभिनेता राजकुमार राव का जन्मदिन है। राजकुमार राव का जन्म 31 अगस्त 1984 को गुड़गांव में हुआ था। राजकुमार राव आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। राज कुमार राव शुरू से ही अभिनेता बनना चाहता था।

आज वह बॉलीवुड में एक घरेलू नाम हैं। हालाँकि, उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अपना नाम कमाने के लिए कड़ी मेहनत की। राजकुमार राव जब 11वीं कक्षा में थे तो उन्होंने सोचा था कि भविष्य में उन्हें अभिनेता बनना होगा। राजकुमार राव के जन्मदिन पर आज हम उनके बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हैं।

जब एकता कपूर ने दिया पहला ब्रेक

बता दें कि राजकुमार राव को बॉलीवुड की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर से ब्रेक दिया गया है। उनकी फिल्म का नाम लव, सेक्स और धोखा था। वह रागिनी एमएमएस में भी नजर आए थे।

दोनों ही फिल्में सुपरहिट निकलीं, राजकुमार राव के अभिनय की सभी ने खूब तारीफ की. उन्होंने यहां से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। राजकुमार राव के फिल्म में आने से पहले, उन्होंने छोटे विज्ञापनों में काम करके जीवनयापन किया। लेकिन कभी-कभी उन्हें अपने दोस्तों से भी कर्ज मांगना पड़ता था।

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में काम

कई लोगों ने सोचा होगा कि अभिनेता राजकुमार राव की पहली फिल्म लव, सेक्स और धोखा थी। परन्तु यह सच नहीं है। राजकुमार राव ने फिल्म रण में बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ सहयोग किया।

राजकुमार ने इस फिल्म में एक न्यूज एंकर की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने पुणे के प्रसिद्ध फिल्म और टेलीविजन संस्थान से स्नातक किया है। वह अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आए थे।

25 लड़के मारने आए थे

राजकुमार राव ने अपने बचपन के प्यार को साझा किया कि उन्होंने गुड़गांव के मॉडर्न फैंसी ब्लू बेल्स स्कूल में पढ़ाई की। उसी स्कूल में मैंने एक लड़की को बास्केटबॉल खेलते देखा। फिर वे दोनों डेटिंग भी करने लगे, लेकिन इस लड़की का पहले से ही एक बॉयफ्रेंड था।

राजकुमार ने कहा था कि जब इस लड़की के बॉयफ्रेंड को पता चला कि लड़की उसे डेट कर रही है तो वह लड़कों के साथ मुझे मारने आया. लॉ कॉलेज के 25 जाट लड़के राजकुमार राव की हत्या करने आए थे। राजकुमार के लिए 25 लड़कों ने बहुत स्कोर किया।

आपको बता दें कि राजकुमार राव ने बनाई ‘क्वीन’, ‘शाहिद’, ‘शहर की रोशनी’‘बरेली की बर्फी’, ‘शादी में जरूर आना’, ‘न्यूटन’, ‘फन्ने खां’, ‘स्त्री’, ‘रूही’ जैसी कई फिल्में बनाईं। राजकुमार राव ने पिछले साल ही अभिनेत्री पत्रलेखा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एफटीआईआई पुणे में हुई थी।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड ट्रेंड का बहिष्कार: “बॉलीवुड कभी खत्म नहीं हो सकता,” शेफाली शाह ने बहिष्कार की प्रवृत्ति की बात की

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.