रानू मंडल ने की प्रशंसक से बदतमीजी सोशल मीडिया पर लोग मीम बनाकर उड़ा रहे मजाक

रानू मंडल के नाम से हर कोई वाकिफ है । स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली औरत । रानू मंडल का गाना वायरल होते ही वह सोशल मीडिया पर छा गई । रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ गाने भी गाए और रातो रात एक अनजान शख्स से रानू मंडल स्टार बन गई ।

लेकिन अब रानू मंडल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग रानू मंडल को ट्रोल कर रहे हैं । दरअसल इस वीडियो में रानू मंडल ने अपनी महिला प्रशंसक के साथ बदतमीजी की और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया ।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि रानू अपनी एक महिला प्रशंसक के छूने पर कैसे भड़क उठी थी और रानू मंडल ने अपनी महिला प्रशंसक को यह तक कह दिया कि “आपने मुझे छुआ कैसे अब मैं एक सेलिब्रिटी हूं” इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया  यूजर रानु मंडल का मजाक मीम बनाकर उड़ा रहे हैं ।

एक तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और रानू मंडल नजर आ रही हैं इसके साथ ही कियारा की तस्वीर के ऊपर आग और रानू मंडल के ऊपर बिजली के तार नजर आ रहे हैं । तस्वीर को साझा करते हुए लिखा गया है कि इसमें से कोई आप अपनी मर्जी से अपने रिस्क पर छू सकते हैं ।

एक दूसरी तस्वीर में रानू मंडल को मुस्कुराते हुए दिखाया गया है और उस तस्वीर के ऊपर लिखा हुआ है “आपकी हिम्मत कैसे हुई” एक अन्य तस्वीर में रानू मंडल के साथ छुईमुई के पेड़ की तस्वीर लगी हुई है और उसमें कैप्शन दिया गया है कि मुझे मत छुओ, मालूम हो गई रानू मंडल को अपनी फिल्मी गाने का मौका सबसे पहले हिमेश रेशमिया ने दिया ।

एक तस्वीर में सनी देओल के गदर फिल्म का सीन साझा किया गया है और ऊपर दिखाया गया है हिमेश रानू मंडल से कह रहे हैं “मैडम जी मैं आपको आपके स्टेशन छोड़ आऊंगा” ।  एक दूसरी तस्वीर गैंगस आफ वासेपुर 2 की है जिसमें हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन साथ में नजर आ रहे हैं, हुमा कुरेशी इसमें गुस्से में दिख रही हैं और इस तस्वीर को साझा करते हुए मीम्स में लिखा गया है कि इस वक्त रानू के सभी प्रशंसक उन्हें इसी तरीके से देख रहे है ।

वहीं एक अन्य तस्वीर को डर्टी पिक्चर के सीन को लिया गया है और दूसरी ओर फिल्म का गाना उ ला ला की तस्वीर शेयर की गई है नीचे रानू मंडल के तस्वीर शेयर करते हुए दिखा है उ ला ला गाने के बोल के जरिए रानू मंडल के साथ बर्ताव को दिखाया गया है और रानू मंडल की तस्वीर पर लिखा गया है छूना ना छूना ना मैं मशहूर हो गई ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.