रोहमन शॉली से ब्रेकअप पर सुष्मिता सेन

रोहमन शॉली से ब्रेकअप पर सुष्मिता सेन ने क्यों कहा ‘मैंने अपनी जिंदगी बर्बाद कर दी…’

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर सबको चौंका दिया। कुछ दिन पहले जब उन्होंने रोहमन के साथ एक तस्वीर साझा की, तो उन्होंने कहा कि वे दोस्त बने रहेंगे, लेकिन फिर उन्होंने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई। अब सुष्मिता ने फिर से अपने रिश्ते के बारे में बात की है और बताया है कि रिश्ते को ठीक से खत्म करना क्यों जरूरी है।

सुष्मिता सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनसे जुड़ा शख्स भी लोगों की नजरों में आता है क्योंकि वह एक पब्लिक फिगर हैं. यह उसके लिए या आपके लिए सही नहीं है। जीवन के लिए किसी की भावनाओं पर निर्भर रहना और यह सोचना कि आप एक रिश्ते में हैं, सही नहीं है।

रिश्ते को ठीक से खत्म करने पर जोर देती हैं सुष्मिता
सुष्मिता अपनी बातचीत में इस बात पर जोर देती रहती हैं कि रिश्ता ठीक से खत्म हो जाए। उनका कहना है कि दोनों का जीवन में आगे बढ़ना जरूरी है। दोस्ती कायम है। अगर मुझे इस उम्र में बुरी चीजों के बारे में सोचना है, तो मैंने वास्तव में अपना जीवन बर्बाद कर लिया है।

सुष्मिता ने हर रिश्ते से कुछ न कुछ सीखा है
सुष्मिता ने यह भी साझा किया कि वह रिश्तों से क्या सीख सकती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह हर रिश्ते में आगे बढ़ी हैं। जब मैं प्यार करता हूं, तो मैं इसे 100 प्रतिशत करता हूं। इसलिए, यदि वे अलग हैं, तो उन्हें पूरी तरह से अलग होना चाहिए। जीवन में कोई रिपीट मोड नहीं है। आपके ब्रेकअप की वजह चाहे जो भी हो, दोस्ती तब चलती है जब आप सच से नाता तोड़ लेते हैं।

सुष्मिता के परिवार के करीबी थे रोहमन
सुष्मिता और रोहमन के बीच बातचीत इंस्टाग्राम पर शुरू हुई। वे 2018 से मिल रहे हैं। फिर रोहमन सुष्मिता परिवार के करीब आ गए। सुष्मिता ने इसी साल फरवरी में सोशल मीडिया पर खराब रिश्ते को छोड़ने के बारे में लिखा था। तभी से दोनों के अलग होने की खबरें आईं।

यह भी पढ़ें :–

स्मृति ईरानी के दामाद बने अर्जुन भल्ला, कुछ ऐसा है केंद्रीय मंत्री का परिवार

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.