लता मंगेशकर की हालत गंभीर आईसीयू में भर्ती

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत गंभीर बताई जा रही है । उन्हें आईसीयू में रखा गया है । लता मंगेशकर जी को सांस लेने की समस्या के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया । लता मंगेशकर जी को आईसीयू में रखा गया था लता मंगेशकर जी को डॉक्टरो के ऑब्जेर्वशन में रखा गया और उनकी हालत स्थिर है   सूत्रों से मिली जानकारी में यह बताया गया कि उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया है ।

सूत्रों के मुताबिक लता मंगेशकर जी को रविवार को देर रात एक से दो बजे के बीच सांस लेने में समस्या हुई जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ले जाया गया । लता मंगेशकर के स्वास्थ की खबर की पुष्टि उनकी भतीजी ने की और बताया था कि लता मंगेशकर जी को ब्रिज कैंडी अस्पताल में इलाज के लिए नीचे आया जा रहा है ।

लता मंगेशकर जी की भतीजी ने बताया कि उनकी तबीयत में सुधार होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया जयेगा । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी पता चला है कि लता मंगेशकर जी को वायरल भी है और एएनआई से मिली रिपोर्ट बताया गया है कि लता मंगेशकर जी को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है ।

हालांकि एक स्पॉटबॉय की माने तो उसका कहना है कि लता मंगेश्कर जी अभी अस्पताल में है । लता मंगेशकर जी की बहन उषा मंगेशकर से बातचीत के बाद एक वेबसाइट को पता चला कि लता मंगेशकर जी अभी भी  हॉस्पिटल में है और उन्हें अस्पताल में अभी एक-दो दिन और रखा जा सकता है ।

मालूम हो कि अभी कुछ दिन पहले 28 सितंबर को ही लता मंगेशकर जी ने अपना 90वाँ जन्म दिवस मनाया था । लता मंगेशकर जी के जन्मदिन के अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत लाखों-करोड़ों  फैंस ने उन्हें उनके जन्मदिन की मुबारकबाद दी थी ।

लता मंगेशकर जी ने 1000 से भी ज्यादा हिंदी गीतों को अपनी आवाज दी है । लता मंगेशकर जी को 2001 में देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है । लता मंगेशकर सचिन तेंदुलकर को अपना बेटा कहती है । लता मंगेशकर को भारत की स्वर कोकिला के नाम से भी जाना जाता है । लता मंगेशकर जी के गाने आज भी पसंद किए जाते है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.