शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने कहा, “बॉलीवुड मेकर्स ऐसे लोगों को हायर करते हैं जो हिंदी नहीं जानते, प्लास्टिक का इस्तेमाल करते हैं…

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने अपने विचार साझा किए कि कैसे बॉलीवुड बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए अनटैलेंट को हायर करता है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि हालांकि वह हिंदी बोल या अभिनय नहीं कर सकते, फिर भी उन्हें निर्माताओं ने चुना है।
शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का मानना ​​है कि हिंदी फिल्म उद्योग उन अभिनेताओं के लिए कई अवसर प्रदान करता है जिन्होंने इतनी सारी सर्जरी कराई हैं। लव ने 2010 में सदियां से डेब्यू किया था। सीक्वल को अनिल शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। गदर 2 में भी काम करता है।

 

लव ने एक ट्वीट में कहा, “हिंदी फिल्म उद्योग अभिनेताओं को ऐसे अवसर प्रदान करता है जो प्लास्टिक सर्जरी के समान प्लास्टिक सर्जरी के रूप में होते हैं। वे हिंदी नहीं बोल सकते, वे अभिनय नहीं कर सकते।” लेकिन उन्हें प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं से बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम मिलता है।”

अभिनेता ने बिना किसी का नाम लिए संकेत दिया कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता ऐसे लोगों को काम पर रखते हैं जिनके वे हकदार नहीं होते।

उनके ट्वीट के जवाब में एक फैन ने लिखा, “मैं वास्तव में आशा करता हूं कि 2023 में हम जैसे न्यूकमर्स के लिए एक मौका होगा जो भाषा और प्रतिभा को जानते हैं और हिंदी सिनेमा में काम करेंगे।

” एक अन्य प्रशंसक ने शत्रुघ्न की सफलता की ओर इशारा किया और कहा, ” बेटा, इसमें मेहनत लगती है, अपने पिता को देखो… जैसा कि देव आनंद साहब ने उनका परिचय कराया था, फिर ग्रे शेड्स वाली भूमिकाएँ निभाईं, और अंत में कालीचरण मिला।

ऋषि कपूर, हेमा मालिनी और रेखा के साथ राज कंवर की सदियां में अपनी शुरुआत के बाद, लव ने जेपी दत्ता की पलटन (2018) में काम किया। उन्होंने 1962 के चीन-भारतीय युद्ध पर आधारित एक्शन फिल्म में सेकंड लेफ्टिनेंट अत्तर सिंह की भूमिका निभाई।

मल्टी-स्टारर फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद और हर्षवर्धन राणे भी थे। वह अगली बार 2023 में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ गदर 2 में दिखाई देंगे। लव ने कांग्रेस पार्टी से बिहार विधान सभा चुनाव लड़ा लेकिन अंततः 2020 में भाजपा के नितिन नबीन से हार गए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *