शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा था

शाहरुख खान को पसंद है ब्लैक कॉफी, रितेश देशमुख ने बताया दिलचस्प किस्सा

हाल ही में एक इंटरव्यू में रितेश देशमुख ने इस बात का जिक्र किया कि उन्हें कॉफी बहुत पसंद है। उन्होंने शाहरुख को कॉफी के लिए उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

रितेश देशमुख अपनी परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग और बेहतरीन एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं। अब उनका फिल्मों से रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा, लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान के साथ अपने एक इंटरव्यू में कॉफी के प्रति अपने प्यार की तारीफ की थी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है जिसमें रितेश ने शाहरुख के साथ अपनी कॉफी मुलाकात को याद किया। इस वीडियो को नेटफ्लिक्स ने पब्लिश किया था।

नेटफ्लिक्स के इस वीडियो में, रितेश देशमुख अपनी आने वाली फिल्म प्लान ए प्लान बी की सह-कलाकार तमन्ना भाटिया से बात करते हैं। अभिनेता ने शाहरुख के साथ अपनी कॉफी डेट का भी जिक्र किया। रितेश ने बताया कि शाहरुख मेरे पिता से मिलने मेरे घर आया था।

मैं शाहरुख का इतना बड़ा फैन हूं कि उस वक्त उनसे मिलने के लिए मैं बहुत उत्साहित था। उन्होंने आगे बताया कि कैसे लोगों ने उनके घर में उनका स्वागत किया, लेकिन शाहरुख इतने राजनीतिक हैं कि उन्होंने सभी को परेशान करने से इनकार कर दिया।

शाहरुख से पहली बार ब्लैक कॉफी का नाम सुना

इस दौरान रितेश बहुत छोटे थे और उन्होंने पहली बार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के मुंह से ब्लैक कॉफी का जिक्र सुना था। जैसे ही उसने कहानी जारी रखी, रितेश ने कहा कि मैं ब्लैक कॉफ़ी पीने जा रहा हूँ… मैंने ब्लैक कॉफ़ी के बारे में सुना जब मैंने यह सुना?

उसके बाद रितेश ने अपने रसोइए को बताया कि ब्लैक कॉफी क्या है? लेकिन उनके शेफ को यह नहीं पता था कि ब्लैक कॉफी कैसे बनाई जाती है। इसके बाद उन्होंने कहा कि गर्म पानी में कॉफी मिलाकर पिला दें।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड की “खल्लास गर्ल” ईशा कोप्पिकर ने “चंद्रलेखा” से फिल्मी दुनिया में कदम रखा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.