शाहरुख खान वेब सीरीज नेटफ्लिक्स से जुड़े

पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि शाहरुख खान को काम नहीं मिल रहा है । आखिरी बार शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो में नजर आए थे जो पूरी तरह से फ्लॉप रही थी । उसके बाद शाहरुख खान काफी समय तक खाली बैठे थे और ऐसा भी कहा जा रहा था कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है । अब शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज से जुड़ गए हैं और उनके पास नेटफ्लिक्स के दो प्रोजेक्ट भी हैं । वही इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर दिए हैं । इमरान हाशमी नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज वार्ड ऑफ ब्लड से डेब्यू किया है और इस वेब सीरीज से शाहरुख खान भी अपना डिजिटल डेब्यू किये है ।

शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज वर्ल्ड ऑफ ब्लड काफी सुर्खियां बटोर रही है । इसे प्रसंशक दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है तो दूसरी तरफ क्रिटिक्स भी इसकी सराहना करते हुए देखे जा रहे हैं । इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी और शाहरुख खान दोनों ने ही अपना डिजिटल डेब्यू किया है और इस तरीके से किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने भी डिजिटल की दुनिया वेब सीरीज में जुड़ गए हैं । वार्ड ऑफ ब्लड को   शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया है । शाहरुख खान के पास इस वेब सीरीज के अलावा भी दो अन्य प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स के है जिस पर वह काम कर रहे हैं । शाहरुख खान के इन दो प्रोजेक्ट पर नेटफ्लिक्स के साथ जॉम्बी हॉरर की फिल्म बेताल और पुलिस ड्रामा पर आधारित क्लास ऑफ़ 83 से जुड़े हुए है ।

मालूम हो की बेताल एक डरावनी वेब सेरिएज है । बेताल का दरेक्सन धुल क लेखक पैत्रिक ग्राहम कर रहे है । घूल वेब सीरीज  नेटफ्लिक्स पर पहले ही आ चुकी है । धूल में लीड रोल में राधिका आप्टे नजर आई थी । वहीं पुलिस ड्रामा पर आधारित क्लास ऑफ 83 का निर्देशन अतुल सबरवालाकर रहे हैं । यह नेटफ्लिक्स की एक ओरिजनल फिल्म है । क्लास ऑफ 83 हुसैन जैदी की पुस्तक पर आधारित है । इस पुस्तक का नाम भी क्लास ऑफ 83 ही है । इस फिल्म में लीड रोल में बॉबी देओल नज़र आएंगे । शाहरुख खान को अपनी दोनों वेब सीरीज से काफी उम्मीदें है कि वह उनके फैन्स को पसंद आएगी । इन वेब सीरीज पर दर्शकों के कमेंट पर भी नज़र रहेगी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.