सलमान खान अपनी फिल्मों में क्यो अपनी हीरोइनों को kiss नहीं करते

सलमान खान की बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान है । वो अपने कमिटमेंट और वादे के लिए भी जाने जाते हैं । आजकल तो बॉलीवुड की फिल्मों में  रोमांस और किस  सीन न हो ऐसा आमतौर पर बहुत कम देखने को मिलता है । अधिकतर हीरो अपनी फिल्मों को हिट करने के लिए और सक्सेस पाने के लिए कहानी के डिमांड पर किस सीन करने से परहेज नहीं करते हैं । लेकिन सलमान खान इसके अपवाद बन चुके हैं ।

सलमान अपनी फिल्मों में भूल कर भी अपनी हीरोइनों को किस नहीं करते हैं और इसके बाद भी उनकी फिल्में छप्पर फाड़ के कमाई करती हैं । सलमान खान बॉलीवुड में 31 साल पूरे हो चुके हैं और एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों में भरपूर रोमांस करते हैं,लेकिन कभी भी अपनी हीरोइन को वो किस नहीं करते । सलमान लंबे समय से  इस नियम को फॉलो करते आ रहे हैं । आप चाहे सलमान खान की कोई भी फिल्म ले लीजिए वे हीरोइन को गले तो लगा लेते है पर किस नही करते ।

पर्दे पर ऐसी कोई भी हीरोइन नही जो यह कह सके सलमान खान ने उनके साथ पर्दे पर किस सीन किया है । वही शाहरुख खान,अजय देवगन आमिर खान जैसे  बड़े-बड़े सितारों  अपनी फिल्मों में किस सीन  से परहेज नहीं करते हैं और कहानी के डिमांड के अनुसार ऐसा करते हैं । हालांकि सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र लिपलॉक सूरज बड़ताज्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्य श्री के साथ किया था । जिसमें सलमान खान ने हीरोइन को छुआ तक नही था । इस फिल्म के इस सीन को करने के लिए सूरज बड़ताज्या भाग्य श्री और सलमान खान को मनाने के लिए बहुत मशक्कत की क्योंकि दोनों ही इस तरह की सीन करने क लिए तैयार नही थे तब सूरज बड़ताज्या ने इस सीन को  फिल्माने के लिए कांच क गिलास को दोनों क बिच लगा कर किस सीन को फिल्माया था ।

लेकिन उसके बाद से सलमान खान ने आज तक कोई किस सीन नही किया । इसकी वजह सलमान खान का नो किस क्लाज है । सलमान खान ने फिल्मो में आने से पहले ही फैसला कर लिया था की वो कभी भी किसी भी हीरोइन को किस नही करेगे । सलमान खान ने खुद से किया वादा आज तक नहीं तोड़ा है और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस बात को क्लियर कर लेते हैं की फिल्म में कोई किस सीन न हो  क्योंकि सलमान खान का मानना है कि उनकी फिल्म  पूरे परिवार के लिए होती है और ऐसे में किस सीन  करना सही नहीं है ।

वहीं शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जब तक है जान’ में कैटरिना कैफ के लिए अपना किस क्लोज तोडा था और अजय देवगन ने भी  अपनी फिल्म  शिवाय में अपनी हीरोइन एरिका फर्नांडिस क साथ करीब एक मिनट का किस सीन कर अपना नो किस क्लोज तोडा था और अगर बात करे आमिर खान की तो उनके  लिए तो नो किस क्लोज कोई मायने ही नही रखता है । आमिर खान कहानी की  डिमांड किस सीन करने से कभी परहेज नही करते है । लेकिन सलमान खान अपनी फिल्मो में किस सीन कभी नही करते है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.