सीमा सजदेह

सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह ने कहा: “मुझे लड़कियां पसंद हैं, नेटफ्लिक्स शो में ‘दुल्हन’ की खोज की।

नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का नया सीजन रिलीज हो गया है। शो के शुरू होते ही स्टार वाइफ महीप कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है. वहीं सोहेल खान की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह ने कुछ बड़ा कह कर सबको चौंका दिया.

नेटफ्लिक्स के इस शो में “इंडियन मैचमेकिंग” शो की सीमा टापरिया यानी सीमा आंटी ने हिस्सा लिया। शो में सीमा टापरिया ने सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के लिए रिश्ता तलाशने की बात भी कही। इस बीच सीमा सजदेह ने कहा कि उन्हें लड़कियां पसंद हैं। महीप कपूर और सीमा टापरिया उनकी बात सुनकर चौंक गए।

सोहेल और सीमा क्यों हुए अलग?

सीमा टापरिया ने फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के एक एपिसोड में कैमियो किया। इसी कड़ी में महीप कपूर सीमा आंटी से गर्लफ्रेंड सीमा सजदेह के लिए परफेक्ट मैच खोजने के लिए कहते हैं। ऐसे में सीमा ने मौसी सीमा सजदेह से पूछा कि सोहेल खान से उनकी 22 साल की शादी क्यों टूट गई? फैशन डिजाइनर ने जवाब दिया कि उनके विचार सही नहीं थे।

सीमा सजदेह ने यह भी कहा कि वह पांच साल पहले सलमान खान के भाई सोहेल खान से अलग हो गईं। सीमा टापरिया ने आगे सीमा सजदेह से पूछा, ”लेकिन 22 साल बाद क्या आप समझ गए हैं कि आपकी सोच वैसी नहीं है?” इस पर सजदेह ने जवाब दिया कि इन चीजों में वक्त लगता है. सीमा टापरिया ने उससे कहा, “तुमने 22 साल साथ बिताए।”

सीमा को लड़कियां पसंद हैं

सीमा सजदेह ने कहा कि वह बहुत जिद्दी इंसान हैं। सीमा टापरिया ने भी इस बात को स्वीकार किया। साथ ही सीमा सजदेह ने मजाक में कहा, ”शायद मुझे महिलाएं पसंद हैं. जब सीमा सजदेह ने उनके चेहरे के भाव देखे तो उन्होंने कहा कि वह मजाक कर रही हैं। बाद में सीमा टापरिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह सुनकर उन्हें पसीना आ रहा था।”

सीमा सजदेह की बात सुनने के बाद महीप कपूर ने मैचमेकर सीमा टापरिया से पूछा कि क्या उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के लिए “दुल्हन” मिल सकती है? सीमा टापरिया ने साफ तौर पर कहा, ”मैं वह सब नहीं करती। भारत के लोग अभी इसके लिए खुले नहीं हैं। शायद भविष्य में ऐसा हो सके। लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता।

कोशिशों के बाद भी रिश्ता नहीं चल पाया

जब सीना सजदेह ने सोहेल खान के साथ रिश्ता खत्म किया, तो उन्होंने कहा: “हमने आपके अपने फॉर्मूले का पालन किया क्योंकि हम दोनों अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहे थे। हमने इसे पूरा फॉर्मूला लागू करके आजमाया। उसने भी कोशिश की। ऐसा नहीं है कि हमने साथ में कोशिश नहीं की। लेकिन बच्चों के आने के बाद चीजें बदल जाती हैं।

सीमा टापरिया ने सीमा सजदेह से यह भी पूछा कि क्या उनके बच्चों ने सोहेल के साथ तलाक के लिए हामी भरी थी। सीमा सजदेह ने तब कहा, ‘मेरा छोटा बेटा बहुत छोटा है। वह अभी 10 साल का हुआ है। लेकिन मेरे बड़े बेटे को लगता है कि यह सही है।

महीप को ठगा संजय

बॉलीवुड वाइव्स की फैबुलस लाइव्स नेटफ्लिक्स पर एक मशहूर सीरीज बन गई है। शो में सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह, अभिनेत्री नीलम कोठारी, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर के वास्तविक जीवन को दिखाया गया है। शो का सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। शो में महीप कपूर ने खुलासा किया कि पति संजय कपूर ने उन्हें धोखा दिया है।

यह भी पढ़ें :–

स्कूल में राजकुमार राव को मारने आए थे 25 लड़के, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.