सुष्मिता के रोमांस का उड़ाया मजाक, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने कहा

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ नए रिश्ते की शुरुआत की है। ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपने रिश्ते का खुलासा करते ही सोशल मीडिया पर कई और किस्से वायरल हो गए. कई लोग अपने रिश्ते से संतुष्ट नजर आते हैं। वहीं कई लोग इसे बकवास भी कहते हैं. वहीं ललित मोदी और सुष्मिता के रिश्ते पर एक्स रोहमन शॉल का रिएक्शन सामने आया है.

क्या कहा रोहमन ने?
ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का ऐलान किया है। लेकिन इस पर अभी तक सुष्मिता सेन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि दोनों की तस्वीरें उनके मजबूत रिश्ते की गवाही जरूर देती हैं। सुष्मिता सेन इस बारे में कब और क्या कहेंगी ये पता नहीं। लेकिन उनके एक्स रोहमन शॉल ने इसका जवाब जरूर दिया। आइए जानते हैं रोहमन शॉल को ललित मोदी के साथ सुष्मिता को देखकर कैसा लगा।

इसमें कोई शक नहीं कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी की क्यूट तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया। लेकिन सुष्मिता के एक्स रोहमन के लिए ये खबर बिल्कुल भी चौंकाने वाली नहीं है। पिंकविला से बात करते हुए रोहमन ने शॉल से कहा कि उसे खुश रहने दो। प्यार खूबसूरत है।

मैं इतना जानता हूं कि अगर उसने किसी के साथ अपनी पसंद बनाई, तो वह इसके लायक है। इसके अलावा रोहमन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में रोहमन लिखते हैं: अगर किसी पर हंसने से आपको राहत मिलती है, तो हंसिए, क्योंकि दुखी व्यक्ति आप नहीं हैं.

रोहमन सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं
सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में रह चुके रोहमन शॉल उनसे 16 साल छोटे हैं। दोनों ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी। वहीं 23 दिसंबर 2021 को ये भी अलग हो गए।

सुष्मिता सेन रोहमन के साथ रिश्ता नहीं रख पाईं। इसलिए उन्होंने एक अच्छे नोट पर रिश्ता खत्म कर दिया। सुष्मिता और रोहमन अभी भी दोस्त हैं। ललित मोदी के आने के बाद उनकी दोस्ती कितने समय तक चलती है? इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें :–

बॉलीवुड में शाहरुख खान के 30 साल: ‘दीवाना’ के लिए शाहरुख पहली पसंद नहीं थे

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.