सुहाना खान का जन्मदिन

सुहाना खान का जन्मदिन: 22 साल की हुईं शाहरुख खान की राजकुमारी सुहाना को मां गौरी ने विश किया

 

खान परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास है। आखिर आज शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान का जन्मदिन है तो यह खास होना तय है। अपनी खूबसूरत बेटी सुहाना खान के 22वें जन्मदिन के मौके पर गौरी खान ने उन्हें खास अंदाज में विश किया और बेटी को ढेर सारा प्यार दिया।

गौरी खान ने शेयर की सुहाना की अनदेखी फोटो

गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सुहाना खान की एक स्टनिंग फोटो शेयर की। फोटो में सुहाना को प्रिंटेड शर्ट और ट्राउजर में देखा जा सकता है। न्यूड मेकअप और ढीले बालों में सुहाना की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।

सुहाना ने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से पूरा किया। इस लुक में सुहाना किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। गौरी खान ने सुहाना खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बर्थडे गर्ल। इसके साथ ही उन्होंने एक किस इमोजी भी किया था।

फैन्स सेलेब्रिटीज ने सुहाना को दी शुभकामनाएं

कई हस्तियों ने भी गौरी खान के पोस्ट पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नेहा धूपिया ने बर्थडे गर्ल सुहाना पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपने प्यार की बौछार की।

श्वेता बच्चन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे। फराह खान ने लिखा: हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल। करण जौहर ने कमेंट किया- हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग। फैन्स भी सुहाना को स्पेशल बर्थडे विश करते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

सुहाना बॉलीवुड में दबदबा बनाने की तैयारी में

सुहाना खान की बात करें तो वह द आर्चीज से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जहां सुहाना खान के लुक को फैंस का खूब प्यार मिला था. फैंस सुहाना की डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

सुहाना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जोया अख्तर की इस फिल्म से सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे।

खैर, सुहाना खान के जन्मदिन पर, हम उन्हें भी शुभकामनाएं देते हैं।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.