सोनम कपूर बनी क्रिकेट की लकी चार्म

ADVERTISEMENT

सोनम कपूर की आने वाली फिल्में में  सोनम कपूर को क्रिकेट का लकी चार्म बताया गया है । सोनम की आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है । जोया फैक्टर लकी अनलकी पर बनाई गई फिल्म है । 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत पहली बार क्रिकेट विश्व कप में जीत हासिल किया था । इस जीत को भी इस फिल्म में दिखाया गया है । बताया गया है कि जोया यानी कि सोनम कपूर क्रिकेट के लिए लकी है । सोनम ने पहले ही बता दिया था कि ट्रेलर रिलीज होने वाला है और उसके थोड़ी देर बाद जोया फैक्टर का रिलीज कर दिया गया ।

द जोया फैक्टर के ट्रेलर में क्रिकेट मैच को भी दिखाया गया है और इसमे दिखाया गया है सोनम कपूर क्रिकेट के लिए लकी है, लेकिन  निजी जिंदगी में जोया को काफी अनलकी दिखाया गया है । इस  फिल्म में दिखाया गया है कि जब जोया का जन्म हुआ तो भारतीय क्रिकेट टीम 1983 में वर्ल्ड कप में जीत हासिल करती है तो वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर की लाइफ को जोड़कर इस फिल्म में दिखाया गया है । द जोया फैक्टर का ट्रेलर पहले 27 अगस्त को रिलीज होने वाला था लेकिन बाद में इसकी तारीख बढ़ाकर 29 अगस्त कर दिया गया । ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ ज्योतिष ने द जोया फैक्टर के ट्रेलर को 27 अगस्त को रिलीज करने के लिए मना किया था ।

ADVERTISEMENT

वहीं दूसरी तरफ ट्रेलर लांच कार्यक्रम के दौरान सोनम कपूर ने रेड कलर की ड्रेस बनाने का फैसला किया क्योंकि रेड कलर को इस फ़िल्म में लकी दिखाया गया है । मालूम हो कि द जोया फैक्टर की कहानी अनुजा चौधरी के उपन्यास द जोया फैक्टर पर आधारित है जो कि 2008 में प्रकाशित हुई थी । इस फिल्म की कहानी में जोया को 2011 के वर्ल्ड कप मैच के दौरान लकी फैक्टर समझा गया है । इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है । इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ लीड रोल में दुलकर सलमान लीड रोल में है ।

दुलकर सलमान साउथ इंडियन सुपरस्टार के बेटे हैं और इन्हें इरफान खान के साथ कारवां फिल्म में देखा जा चुका है । इस फिल्म में वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं और सोनम कपूर के उनका लव साथ दिखाया गया है । अब यह तो वक्त ही बताएगा कि द जोया फैक्टर के लिए  सोनम कपूर कितनी लकी साबित होती है ।

ADVERTISEMENT

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *