सोनाली बेंद्रे ने खोई अंडरवर्ल्ड की वजह से कई फिल्में

सोनाली बेंद्रे ने खोई अंडरवर्ल्ड की वजह से कई फिल्में, एक्ट्रेस ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन कई बार सुर्खियों में आ चुका है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोग पर्दे के पीछे रहकर बॉलीवुड चला रहे हैं और 90 के दशक में अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों का दखल फिल्मी दुनिया में सबसे ज्यादा होता था।

वहीं अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने खुलकर अपनी बात रखी है. अभिनेत्री ने दावा किया है कि उन्हें कई फिल्में सिर्फ इसलिए छोड़नी पड़ीं क्योंकि वे फिल्में अंडरवर्ल्ड से प्रभावित थीं।

सोनाली ने यह भी कहा कि अंडरवर्ल्ड के लिए बॉलीवुड आसान निशाना है।

हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के विषय पर खुलकर बात की।

उस बातचीत में सोनाली ने कहा: “90 के दशक में, निर्देशक और निर्माता अंडरवर्ल्ड के दबाव में काम करते थे। उस समय कई फिल्मों में अवैध रूप से पैसा लगाया गया था।

हैरानी की बात यह है कि अगर सिनेमा जगत के लोगों ने इस मामले में उनका साथ नहीं दिया होता तो उन्हें कभी नौकरी नहीं मिलती।

 

सोनाली बेंद्रे ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हमेशा उन फिल्मों से दूर रहने की कोशिश की है जिनमें अंडरवर्ल्ड का पैसा शामिल था, और इस काम में अभिनेत्री को उनके पति गोल्डी बहल ने मदद की, जो उस समय सोनाली के प्रेमी थे।

आपको बता दें कि गोल्डी बहल फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं और इस वजह से उन्हें पहले उन फिल्मों के बारे में पता था जहां अवैध रूप से पैसा लगाया जाता था। इस संबंध में सोनाली ने साझा किया कि उन्हें अंडरवर्ल्ड के कारण कई फिल्में छोड़नी पड़ीं।

 

अपने करियर के बारे में बात करते हुए सोनाली बेंद्रे ने बताया कि उनके साथ अक्सर ऐसा तब होता था जब वह कोई फिल्म साइन करती थीं, लेकिन बाद में उनका रोल किसी और को दे दिया गया. उनके साथ अक्सर ऐसा होता था कि निर्देशक या सह-अभिनेता उन्हें बुलाते थे और स्थिति को समझाने की कोशिश करते थे और उन्हें बताते थे कि वह दबाव में हैं।

 

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे अब ओटीटी की दुनिया में सक्रिय हैं। उनकी वेब श्रृंखला, द ब्रोकन न्यूज, हाल ही में रिलीज़ हुई थी और इसे व्यापक प्रशंसा मिली है। इस सीरीज में सोनाली ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी। सोनाली वेब सीरीज के अलावा रियलिटी शो में बतौर गेस्ट भी नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें :–

कैटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने साउथ की फिल्मों में आजमाई थी किस्मत, नहीं चला जादू

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.