सोनी ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्ट टीवी ब्राविया X75K 4K

सोनी ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्ट टीवी ब्राविया X75K 4K, जानें टीवी के फीचर्स और कीमत

सोनी ने भारत में लॉन्च किया अपना नया टीवी, ये नया टीवी नई ब्राविया X75K 4K यह एक ऐसी श्रृंखला है जिसने अपनी मजबूत विशेषताओं के साथ भारत में प्रवेश किया है।

टीवी सुविधाओं की बात करें X75K 65-इंच, 55-इंच, 50-इंच और 43-इंच स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध है, साथ ही X1 इमेज प्रोसेसर जो शोर को कम करता है। इसमें जोड़ा गया लाइव कलर तकनीक है। आपको बता दें कि Sony TV का यह लेटेस्ट 4K स्मार्ट टीवी रेंज चार डिस्प्ले साइज में आता है।

इस स्मार्ट टीवी सीरीज में Sony X1 प्रोसेसर के साथ Dolby Audio दो 10W स्पीकर के साथ उपलब्ध होगा। सोनी का यह स्मार्ट टीवी मॉडल दो फुल-रेंज 10W ओपन बैफल स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है।

टीवी के कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ, डुअल-बैंड वाई-फाई, ऐप्पल एयरप्ले, तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

इसके अलावा, ब्राविया X75K Google सहायक का समर्थन करता है, जो केवल वॉयस कमांड के साथ काम करता है। ब्राविया X75K भी होमकिट और एयरप्ले सपोर्ट के साथ आईफोन या आईपैड के जरिए मूवी या आर्टिकल को स्ट्रीम करने के लिए आता है।

टीवी को 16GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ पेयर करता है और गूगल टीवी या एंड्रॉइड टीवी के साथ काम करता है। भारत में Bravia X75K 4K के विभिन्न मॉडलों की कीमत भी अलग है। 43-इंच मॉडल के लिए 55,990 रुपये और 50-इंच मॉडल के लिए 66,990 रुपये, हालांकि कंपनी ने अभी तक अन्य मॉडलों की कीमत जारी नहीं की है।

 

यह भी पढ़ें :–

पीएम मोदी ने 5G टेस्टबेड लॉन्च किया है जो देश के गांवों में 5G तकनीक लाने में प्रमुख भूमिका निभाएगा

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.