केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार अपने हल्के-फुल्के अंदाज से उनकी बेटी शनैल ईरानी ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है.

स्मृति ईरानी के दामाद बने अर्जुन भल्ला, कुछ ऐसा है केंद्रीय मंत्री का परिवार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार अपने हल्के-फुल्के अंदाज से उनकी बेटी शनैल ईरानी ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है.

इस बात की जानकारी खुद बीजेपी बॉस स्मृति ईरानी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से लीक की और कपल की तस्वीर शेयर की.

फोटो के साथ स्मृति ईरानी ने मजाक में अपने दामाद को चेतावनी देते हुए लिखा: “यह पोस्ट उस आदमी के लिए है जिसके पास अब हमारा दिल है … अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है … आपके पिता जैसे पागल आदमी से। -ससुराल वाले”। मुझसे मिलना होगा और इससे भी बुरा यह है कि मैं तुम्हारी सास हूं… ( आपने आधिकारिक तौर पर चेतावनी दी थी) भगवान आपका भला करे…’।

कौन हैं ईरानी के परिवार का हिस्सा:

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी के पति जुबिन ने दो शादियां की थीं। दरअसल, जुबिन ने स्मृति से पहले मोना ईरानी से शादी की थी।

मोना से उनकी एक बेटी शनैल है। शनैल ने अमेरिका के जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई की है।

हुआ कुछ ऐसा:

आपको बता दें कि स्मृति ने अपने शुरुआती दिनों में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में काम किया था। यहां उनकी मुलाकात एक अमीर पारसी लड़की मोना ईरानी से हुई। बाद में, मोना और स्मृति के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है।

धीरे-धीरे यह दोस्ती और मजबूत होती गई। स्मृति कुछ दिन मोना के अपार्टमेंट में रहीं, जहां उनकी मुलाकात जुबिन से हुई। कुछ वर्षों के बाद, जुबिन और मोना सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग हो गए और तलाक ले लिया।

स्मृति-जुबिन के दो बच्चे हैं:

जुबिन और स्मृति ने मार्च 2001 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, बेटा जौहर और बेटी जोश। जौहर का जन्म तब हुआ था जब स्मृति लोकप्रिय श्रृंखला “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” के लिए फिल्म कर रही थीं। वहीं, 2003 में बेटी जोश का जन्म हुआ।

शनेल क्या करती है ?

सगाई करने वाली लड़की शनैल ईरानी पेशे से वकील हैं। मुंबई में अपनी स्कूली शिक्षा के बाद, वह उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका चली गईं, जहाँ उन्होंने जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय में कानून की पढ़ाई की।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के दामाद अर्जुन लंदन से एमबीए कर रहे हैं. स्मृति ने अपने दामाद के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

आपको बता दें कि शनैल को अक्सर स्मृति ईरानी और उनके भाई-बहन जौहर और जोश (स्मृति और जुबीन के बच्चे) के साथ देखा जाता है।

 

यह भी पढ़ें :–

“पास्ता” से “वाइन” तक हजारों साल पुराना है इन 7 खाद्य पदार्थों का इतिहास

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.