हैली नें जस्टिन बीबर से रिश्ते को ले कर किया खुलासा

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन की शादी पिछले साल ही हुई है और तब से लगातार इनकी शादी पर सवाल उठ रहे और यहाँ तक कहा गया कि दोनों के बीच सब कुछ सामान्य नही है । इन्होंने अपनी शादी पर उठने वाले सवालों का जवाब भी हमेसा दिया है । डेली मेल के एक खबर नें यह भी दावा किया कि जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली को सार्वजनिक रूप से बहस करते भी देखा गया है ।

जस्टिन बीबर की पत्नी हैली ने पहली बार अपनी शादी पर उठने वाले सवाल पर जवाब दिया । हैली ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बचाव में बोला की “ किसी बाहरी को नही पता कि हम दोनों के बीच क्या चल रहा है, मैं हर सुबह उसी इंसान के साथ उठती हूँ” । हैली ने आगे कहा कि “ मैं एक मात्र इंसान हूँ जिसका जस्टिन के साथ सीधा संवाद है । ये मेरा रिश्ता है । एक रिश्ते में केवल दो लोग ही होते है । लोगो को ऐसा कुछ दिख रहा है जो मैं नही देख पा रही ।

मैं इसे समझने की कोशिश कर रही हूँ ।” दरसल अभी कुछ दिनों पहले जस्टिन बीबर ने कहा था वह तनाव की वजह से खुद को दुनिया से दूर महसूस कर रहे हैं और यह स्थिति उन्हें खाये जा रही। जस्टिन बीबर ने कहा था कि उन्होने 19 साल की उम्र से ही ड्रग लेना शुरू कर दिया था और अपने रिश्तों का दुरुपयोग किया और उन सभी लोगो से दूर हो गए जो उन्हें बहुत प्यार करते थे । उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी जिम्मेदारी के सिद्धांतों को नही समझा ।

उन्होंने कहा “  मैं हमेशा वापिस करता हूँ इसलिए ज्यादा चिंतित नही हूँ केवल आप तक पहुचने और आप से मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूँ,भगवान पर भरोसा है और आप सब की दुआ रंग लाएगी “ । मालूम हो ली आज कल जस्टिन बीबर डिप्रेशन और एंजायटी से जूझ रहे और उनका ट्रीटमेंट हो रहा है और जस्टिन बीबर के इस मुश्किल वक्त में उनकी पत्नी हैली एक सपोर्ट सिस्टम की तरह ही उनका साथ दे रही है । जस्टिन बीबर ने हैली से एक प्राइवेट ईवेंट में गुपचुप तरीके से शादी 2018 में कर ली थी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.