सारा अली खान ने निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर की

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है । सारा अली ने फ़िल्म केदारनाथ से फ़िल्म में डेब्यू किया था । सारा अली खान अपनी फ़िल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट नज़र आई थी इसके बाद सारा सिंबा में रणवीर सिंह के ऑपोजिट नज़र आई । आज सारा अली की अपनी पहचान है । सारा अली खान ने अपनी अदाकारी से सब का दिल जीतने में कामयाब रही ।

जल्द ही सारा अली खान की दो फिल्में कुली नम्बर 1और लव आज कल 2आने वाली है । सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और बेटी सारा ने अभी हाल में एक मैगजीन के लिए फ़ोटो सूट करवाया है । मैगजीन से बातचीत मे सारा की मां अमृता ने सारा और इब्राहीम की संबंधित निजी जिंदगी की बाते शेयर की । इब्राहिम के बारे में अमृता ने बताया कि वो घर मे एक पुराने लोग की तरह है बिल्कुल शांत और जेंटल स्वभाव का । इब्राहिम हर मुश्किल एक मुस्कान के साथ पर करता है लेकिन सारा और इब्राहिम दोनो ही बहुत लापरवाह है ।

अमृता ने सारा के बारे में बताया कि सारा अनुशासन प्रिय है और सभी की इज्ज़त करती है । सारा अपने काम, दिमाक और शरीर के प्रति अनुशासनशील है । अमृता ने कहा वो रोज सारा को खुद को बैलेंस करते देखती है । सारा के भाई इब्राहिम ने बताया कि मेरा और सारा का रिश्ता बहुत ही अच्छा है । हम दोनों एक दूसरे को समझते है और बहुत कम लड़ाई करते है । बस कभी कभी फालतू की बातों पर लड़ाई होती है, हम दोनो एक दूसरे को बहुत प्यार करते है । सारा ने अपने पिता की दूसरी शादी की खबर पर अपने माँ के रिएक्शन को बताया ।

सारा ने बताया कि जब अब्बा और करीना की शादी थी तो मुझे याद मां मुझे लॉकर ले कर गई थी और सारी ज्वेलरी निकाल कर पूछा था कि बताओ तुम्हे कौन से झुमके पहने है । और अबुजनी और संदीप खोसला को कॉल कर के कहा था कि सैफ शादी करने जा रहा और मैं चाहती हूं सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहने। सारा ने बताया कि वो जुहू की एक नॉर्मल लड़की जैसे बड़ी हुई है और बस अपनी माँ और अब्बा की प्रिंसेस है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.